मृतक के फोन से नहीं मिला सुराग, हत्यारों ने डाटा कर दिया डिलीट

Muzaffarpur News - ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के संजय सिनेमा राेड स्थित ज्ञानलाेक स्कूल गली में रिटायर्ड सहायक महानिरीक्षक (निबंधन)...

Feb 15, 2020, 08:56 AM IST
Muzaffarpur News - no clue found from deceased39s phone killers delete data

ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के संजय सिनेमा राेड स्थित ज्ञानलाेक स्कूल गली में रिटायर्ड सहायक महानिरीक्षक (निबंधन) अजय शर्मा व उनकी प|ी रेणु शर्मा की हुई हत्या के मामले में पुलिस को बरामद माेबाइल से काेई सुराग नहीं मिल सका है। पानापुर पखनाहां के नीतेश के पास से पुलिस ने अजय वर्मा का मोबाइल बरामद किया था। माेबाइल की कॉल डिटेल्स और वॉट्सएप चैटिंग को खंगाला गया तो पुलिस को कुछ हाथ नहीं लगा। माेबाइल से हत्यारोपितों ने सबकुछ डिलीट कर दिया था। पुलिस का कहना है कि कुछ महत्वपूर्ण तथ्य माेबाइल से डिलीट किए गए होंगे। इसकी रिकवरी के लिए सर्विलांस सेल की टीम से मदद ली जा रही है। इसके बाद ही कुछ सामने आएगा। शुक्रवार काे भी नीतेश से पूछताछ की गई। उसने एक परिचित से माेबाइल खरीदने की बात बताई है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। वहीं, नीतेश काे जेल भेजने के बाद उसे फिर रिमांड पर लेकर पुलिस कई बिंदुओं पर पूछताछ करेगी। उसके अापराधिक रिकॉर्ड का भी पता लगाया जा रहा है। इसके लिए आसपास के थानों में उसकी डिटेल्स भेजी गई है। पुलिस इस घटना के मुख्य आरोपित सीतामढ़ी के अरफान और नौशाद को तलाश रही है। पुलिस की मानें तो अरफान हाल में बॉर्डर के आसपास देखा गया है। जिसके बाद सीतामढ़ी-नेपाल बॉर्डर पर विशेष टीम ने निगरानी शुरू कर दी है। इधर, मृतक के अावास पर तैनात जवानाें काे हटा दिया गया है।

किया जाएगा रिमांड

नीतेश के पास से मृतक का मोबाइल बरामद हुआ है। जेल भेजने के बाद उसे रिमांड किया जाएगा। थानाध्यक्ष को आगे की कार्रवाई संबंधित निर्देश दिया गया है।
जयंत कांत, एसएसपी

X
Muzaffarpur News - no clue found from deceased39s phone killers delete data
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना