• Hindi News
  • Bihar
  • Muzaffarpur
  • Muzaffarpur News nomination for vaishali seat started by the beginning of the campaign the campaign was not too foggy

वैशाली सीट के लिए नामांकन शुरू हाेते ही परवान चढ़ने लगा अभियान, चुनावी तपिश के अागे बेतहाशा गर्मी भी पड़ी फीकी

Muzaffarpur News - सिटी रिपाेर्टर | मुजफ्फरपुर मुजफ्फरपुर के साथ वैशाली लाेकसभा सीट के लिए नामांकन का दाैर शुरू हाेते ही चुनावी...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:21 AM IST
Muzaffarpur News - nomination for vaishali seat started by the beginning of the campaign the campaign was not too foggy
सिटी रिपाेर्टर | मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर के साथ वैशाली लाेकसभा सीट के लिए नामांकन का दाैर शुरू हाेते ही चुनावी अभियान परवान चढ़ने लगा है। चुनावी तपिश के अागे बेतहाशा गर्मी भी फींकी पड़ रही है। नामांकन के लिए जुलूस हाे या फिर चुनावी सभाएं। हर दल के कार्यकर्ताअाें में जाेश-उत्साह बढ़ गया है। मुजफ्फरपुर क्लब में मंगलवार काे महागठबंधन की ताे सिकंदरपुर स्टेडियम में एनडीए की चुनावी सभा थी। पूर्वांह्न 11 बजे से ही संसदीय क्षेत्र के विभिन्न इलाकाें से लाेग पहुंचने लगे। दाेपहर बाद तक सभाएं चलती रहीं। एसयूसीअार्ई के अलावा अन्य दलाें के उम्मीदवाराें के समर्थक ताे घंटाें कलेक्ट्रेट गेट के सामने कड़ी धूप में राेड पर खड़े थे। पसीने से तर-बतर लाेग पसीना पोछते रहे, लेकिन समर्थन में नारेबाजी में कमी नहीं की।

घाेड़े लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे समर्थकों को हटाते अर्धसैनिक बल।

खीरा, ककरी, तरबूज सत्तू व पानी वाली अन्य सामग्री की मांग बढ़ी ताे मनमाना कर दिया दाम

नामांकन के दाैरान चुनावी सभाअाें में समर्थकाें के जुटने से कलेक्ट्रेट के अासपास ठेला दुकानदाराें के फिलहाल अच्छे दिन अा गए हैं। भीषण गर्मी में लू से बचने के लिए खीरा, ककरी, तरबूज, सत्तू एवं अन्य अत्यधिक पानी वाले खाद्य पदार्थाें की मांग बढ़ गर्ई है। डिमांड काे देखते हुए ठेला-खाेंमचे वाले इसके मनमाना दाम वसूलने लगे हैं। मंगलवार काे चुनावी सभाअाें के अासपास खीरा 10 से 15 रुपए, ककरी 40 रुपए जाेड़ा ताे सत्तू भी प्रति गिलास 15 से 20 रुपए तक में बिके। प्लास्टिक के छाेटे गिलास में शिकंजी भी 15 से 20 रुपए में मिला। नामांकन में अाए प्यासे लाेग ज्यादा कीमत हाेने पर भी पानी वाले फल व अन्य सामग्री लेने के लिए बाध्य थे।

X
Muzaffarpur News - nomination for vaishali seat started by the beginning of the campaign the campaign was not too foggy
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना