खुलासा / महना पेट्रोल पंप लूट कांड में नोजलमैन निकला लाइनर, हवलदार के पुत्र समेत दो गिरफ्तार

पकड़े गए अपराधियों व बरामद हथियारों की जानकारी देते एसएसपी। पकड़े गए अपराधियों व बरामद हथियारों की जानकारी देते एसएसपी।
X
पकड़े गए अपराधियों व बरामद हथियारों की जानकारी देते एसएसपी।पकड़े गए अपराधियों व बरामद हथियारों की जानकारी देते एसएसपी।

  • एक सप्ताह में खुलासा लूट के तुरंत बाद पंप पर ही सरगना ने लाइनर को दिए थे 5 हजार रुपए, राशि जब्त
  • गिरोह में शामिल बाकी तीनों अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है

दैनिक भास्कर

Feb 08, 2020, 11:20 AM IST

मुजफ्फरपुर.  एक सप्ताह पूर्व मोतीपुर के महना में पेट्रोल पंप लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। लूट में लाइनर की भूमिका पेट्रोल पंप के नोजलमैन अखिलेश कुमार ने निभायी थी। पुलिस ने अखिलेश के साथ हवलदार राजेंद्र राय के पुत्र उदय कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। गिरोह में शामिल बाकी तीनों अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। 

गिरफ्तार अपराधियों के पास से 5 हजार नगदी के अलावे लूट में इस्तेमाल बाइक, कट्टा, गोली, मोबाइल व चाकू बरामद किया गया है। 31 जनवरी की रात मोतीपुर थाना के महना रोड में शिव स्नेह पेट्रोल पंप से चार अपराधियों ने हथियार के बल पर 1 लाख 61 हजार नगदी लूट लिया था। पेट्रोल पंप पर लगातार लूट की घटना को देखते हुए एसएसपी जयंत कांत ने डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद के नेतृत्व में टीम का गठन किया।

लूट में हिस्सा मिलने की बात स्वीकारी
6 फरवरी की सुबह गुप्त सूचना पर पुलिस टीम ने रतनपुरा हनुमान मंदिर के पास से लूट की घटना को अंजाम देने के लिए पहुंचे बाइक सवार उदय कुमार को पकड़ लिया। उदय के पास से हथियार की बरामदगी हुई। उदय मोतीपुर थाना के बखरा रतनपुरा के राजेंद्र राय का पुत्र है। उदय की निशानदेही पर उसी गांव के अखिलेश कुमार को पुलिस ने पकड़ा। 

अखिलेश के पास से 5 हजार नकदी बरामद हुई। अखिलेश ने स्वीकार किया कि लूट में उसको हिस्सा मिला था। जबकि, उदय ने कहा कि उसको अब तक हिस्सा नहीं मिला। लूट में इस्तेमाल अपाचे बाइक व चाकू भी बरामद कर लिया गया। गिरफ्तार अपराधी के खिलाफ मोतीपुर थाने में पहले से भी दो मामले दर्ज हैं। छापेमारी में जमादार महेश्वर मंडल और आदित्य आनंद व नवल किशोर राय शामिल थे। एक सप्ताह के अंदर पेट्रोल पंप लूट कांड के खुलासे व अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी ने डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद व मोतीपुर थानेदार अनिल कुमार को बधाई दी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना