मुजफ्फरपुर / फेसबुक पर फर्जी आईडी से करता था अश्लील चैटिंग, समझाने गई मां-बेटी की कर दी पिटाई



सदर अस्पताल के महिला वार्ड में भर्ती मां-बेटी। सदर अस्पताल के महिला वार्ड में भर्ती मां-बेटी।
X
सदर अस्पताल के महिला वार्ड में भर्ती मां-बेटी।सदर अस्पताल के महिला वार्ड में भर्ती मां-बेटी।

  • बीच सड़क पर दोनों हुईं बेहोश; पुलिस ने भेजा अस्पताल, चल रहा है इलाज

Dainik Bhaskar

Jul 11, 2019, 10:56 AM IST

मुजफ्फरपुर. एक छात्रा की तस्वीर लगा कर फेसबुक पर फर्जी आईडी से अश्लील चैटिंग करने पर जब छात्रा की मां व बड़ी बहन नयाटोला स्थित आरोपी के घर पहुंचीं, तो उनके साथ जमकर मारपीट की गई। घटना मंगलवार शाम की है। बीच सड़क पर मां-बेटी को आरोपियों ने इतना मारा कि वे बेहोश हो गईं। चाकू से भी हमला किया गया। उनकी स्कूटी तोड़ दी गई। छात्रा की बड़ी बहन के पति बैंक कर्मी हैं।

 

उसके भाई ने बताया, हाल ही में छात्रा शादी की बात लगी थी, फेसबुक कांड के बाद उसकी शादी तय होने में भी अब दिक्कत आ रही है। इसी बात को लेकर मां व बड़ी बहन आरोपियों को समझाकर फेसबुक आईडी को बंद कराने के उद्देश्य से नयाटोला गईं थीं। मारपीट में बेहोश हो चुकी मां-बेटी अस्पताल भी नहीं ले जाने दे रहे थे, तब काजी मोहम्मदपुर व महिला थाने को सूचना दी गई। 

 

बेहोश मां-बेटी को पुलिस पहले थाने ले आई। वहां भी बेहोशी के दौरे पड़ने लगे तो इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। छात्रा के बड़े भाई ने बताया, पांच बहन हैं। एक की शादी रसूलपुर जिलानी मोहल्ला के विजय कुमार से हुई थी। विजय पांच लाख रुपए दहेज के लिए बहन को प्रताड़ित कर रहा था। 13 जून को काफी मारपीट की और घर से निकाल दिया। इसे लेकर विजय, ममेरे भाई नया टोला निवासी अभिषेक कुमार, रोहित कुमार आदि को नामजद करते हुए महिला थाने में दहेज प्रताड़ना की एफआईआर दर्ज कराई थी। इसके बाद बहनोई के ममेरे भाई नयाटोला निवासी अभिषेक, रोहित व घर के अन्य लोगों ने छोटी बहन की तस्वीर डालकर फेसबुक पर फर्जी आईडी बना दी। इसी से छोटी बहन को परेशान करने के लिए अश्लील चैटिंग की जा रही थी। इस पर मां व बड़ी बहन नयाटोला में आरोपियों को समझाने गईं तो मारपीट की गई।

 

मारपीट की इस घटना में घायल मां-बेटी का बयान नगर थाने की पुलिस ने दर्ज किया है। इसी के आधार पर काजी मोहम्मदपुर थाने में एफआईआर दर्ज की जाएगी। मामले की छानबीन कर आरोपियों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश काजी मोहम्मदपुर थाने की पुलिस को दिया गया है।- नीरज कुमार, सिटी एसपी

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना