नगर निकायों में लगनेवाले टैक्स में एक माह की छूट

Muzaffarpur News - नगर निकायों में लगने वाले किसी भी तरह के टैक्स में रियायत दी गई है। नगर विकास विभाग के मंत्री सुरेश शर्मा ने विभाग...

Mar 27, 2020, 07:45 AM IST
Muzaffarpur News - one month exemption in taxes levied in municipalities

नगर निकायों में लगने वाले किसी भी तरह के टैक्स में रियायत दी गई है। नगर विकास विभाग के मंत्री सुरेश शर्मा ने विभाग काे काेराेना वायरस के कारण लागू लाॅक डाउन काे लेकर टैक्स नहीं लेने का निर्देश दिया है।

उन्हाेंने कहा कि एक माह तक
किसी तरह का निकाय टैक्स नहीं लगेगा। इसका विलंब शुल्क भी नहीं लिया जाएगा। काेराेना काे देखते हुए 21 दिनाें का लाॅकडाउन है। एेसी परिस्थिति में विभाग जनता की समस्याअाें के समाधान का पूरा प्रयास कर रहा है। विभाग जनता के साथ कदम से कदम बनाकर मिलाकर सफाई व्यवस्था काे दुरुस्त करने का काम करे। जनता एवं व्यापारियाें से भी अाग्रह किया कि वे एकजुट हाेकर इस त्रासदी से निबटने में सहयाेग करें। मंत्री प्रवक्ता संजीव कुमार सिंह ने बताया कि मंत्री ने विभाग काे 200 पैकेट ब्लीचिंग पाउडर शीघ्र मुजफ्फरपुर नगर निगम काे उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है। गली-माेहल्लों में चूना अाैर ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव कराने काे कहा गया है। कलेक्ट्रेट कैंपस से गुरुवार काे अग्निशामक वाहन से सड़काें काे सेनेटाइज करने का काम भी शुरू किया गया है। सामुदायिक रसाेईघर की व्यवस्था स्थानीय रैन बसेरा में करने एवं फाॅगिंग कराने का भी निर्देश दिया गया है।

सड़कें सेनेटाइजिंग करने के अभियान को शुरू कराते नगर विकास मंत्री।

X
Muzaffarpur News - one month exemption in taxes levied in municipalities

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना