सोनवर्षा पुल पर राहगीर से लूट, ग्रामीणों ने पुलिस तैनाती के लिए किया हंगामा

Muzaffarpur News - कांटी | कांटी-देवरिया मार्ग में सोनवर्षा पुल के समीप बाइक सवार अपराधियाें ने बुधवार देर शाम राहगीर से लूटपाट की।...

Jan 16, 2020, 08:25 AM IST
Muzaffarpur News - passengers robbed on sonavarsha bridge villagers create ruckus for police deployment
कांटी | कांटी-देवरिया मार्ग में सोनवर्षा पुल के समीप बाइक सवार अपराधियाें ने बुधवार देर शाम राहगीर से लूटपाट की। शहर से लौट रहे चकबरकुर्वा निवासी सच्चिदानंद चौधरी व कुशेश्वर चौधरी ने पुलिस काे सूचना दी कि उनके पर्स व माेबाइल छीन लिए गए। पर्स में 22 हजार रुपए भी थे। बाइक की चाबी निकालकर सड़क किनारे फेंक दिया। आक्रोशित ग्रामीणों ने साेनवर्षा पुल के पास पुलिस की तैनाती की मांग करते हुए हंगामा किया।

बखरी से नेटवर्क कंपनी के अधिकारी को दो युवकों ने उठाया : मुजफ्फरपुर | अहियापुर के बखरी से एक नेटवर्क कंपनी के अधिकारी को बुधवार की सुबह दो युवकों ने उठा लिया। कर्मियों की सूचना पर पहुंची पुलिस दो युवती को साथ ले गई। पुलिस ने बताया कि छानबीन की जा रही है। कंपनी के अधिकारी के आने के बाद युवती को परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।

नशा सेवन नहीं करने पर युवक की िपटाई : मुजफ्फरपुर | नशा का सेवन नहीं करने पर बीबीगंज अानंदपुरी माेहल्ले में तीन युवकाें ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। बीबीगंज निवासी अादित्य कुमार ने सदर थाने में इसकी शिकायत की है। बताया कि वह घर से माेहल्ले के एक किराना दुकान पर सामान खरीदने जा रहा था। इसी बीच अाराेपिताें ने उसका रास्ता राेक लिया और जबरन नशापान करने का दबाव बनाने लगा। विराेध करने पर मारपीट की।

भूमि विवाद को लेकर महिला के साथ मारपीट : मुजफ्फरपुर | सिवाईपट्टी के मंगिया में भूमि विवाद में महिला के साथ मारपीट की गई। महिला को गंभीर हालत में एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया। जहां उसने मेडिकल पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है। महिला गांव के दिलीप राय की प|ी बेबी देवी है।

X
Muzaffarpur News - passengers robbed on sonavarsha bridge villagers create ruckus for police deployment
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना