पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैंक लूटने आए बदमाश को लोगों ने पीटा, 6 अपराधी पिस्टल लहराकर भागे

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बैंक कर्मी को डराने के लिए अपराधियों ने की फायरिंग, कंप्यूटर और लैपटॉप क्षतिग्रस्त
  • घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अपराधी को हिरासत में लिया, पूछताछ में जुटी
Advertisement
Advertisement

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बैंक लूटने आए सात अपराधियों में से एक अपराधी को लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। 6 अपराधी मौके से भागने में सफल रहे। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अपराधी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।


घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बुधवार दोपहर करीब 3 बजे सदर थाना क्षेत्र डुमरी स्थित सिंडिकेट बैंक में 7 अपराधी घुस आए। अपराधियों ने बैंक कर्मी को डराने के लिए फायरिंग भी की। फायरिंग में कोई हताहत नहीं हुआ लेकिन कंप्यूटर और लैपटॉप क्षतिग्रस्त हो गया। 


फायरिंग की आवाज सुन बैंक के बाहर मौजूद लोगों को लगा कि अंदर कुछ गड़बड़ है। दो-तीन लोगों ने मिलकर बैंक के बाहर भीड़ जुटा ली। जब बैंक में एक साथ कई लोग घुसे तो अपराधी सकपका गए और भागने लगे। 6 अपराधियों के हाथ में पिस्टल होने की वजह से लोग उन्हें नहीं पकड़ सके। सबसे आखिरी में भाग रहा अपराधी पकड़ा गया और लोगों ने उसकी जमकर धुनाई की।


पुलिस का कहना है कि पकड़े गए अपराधी से पूछताछ की जा रही है। पूर्व में हुए कई लूटकांड का भी खुलासा हो सकता है। बता दें कि पिछले दिनों अपराधियों ने मुजफ्फरपुर और वैशाली में बैंक लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया था। मुजफ्फरपुर और हाजीपुर में मुथूट फाइनेंस में भी अपराधियों ने दिनदहाड़े करोड़ों के सोने की डकैती की थी।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement