नारायणपुर अनंत अाैर सराय में दाे दिनाें से खड़ी एफसीअाई की चावल लदी मालगाड़ी से अनलाेडिंग की मिली अनुमति

Muzaffarpur News - नारायणपुर अनंत व सराय रैक पॉइंट पर दो दिनाें से खड़ी एफसीअाई की चावल लदी मालगाड़ी से अनलाेडिंग की जिला प्रशासन...

Mar 27, 2020, 07:45 AM IST

नारायणपुर अनंत व सराय रैक पॉइंट पर दो दिनाें से खड़ी एफसीअाई की चावल लदी मालगाड़ी से अनलाेडिंग की जिला प्रशासन ने अनुमति दे दी है। गुरुवार काे एसडीअाे पूर्वी कुंदन कुमार ने नारायणपुर अनंत स्टेशन पहुंच मजदूराें का अाईकार्ड बनाया। उसके बाद अनलाेडिंग शुरू हाे गई। स्टेशन अधीक्षक अारएन शर्मा ने बताया कि दो दिनों से मजदूराें के ठेकेदार अनलाेडिंग करने से डर रहे थे। एसडीअाे ने सुबह में पहंुच स्थिति का जायजा लिया, तब अनलाेडिंग कराने के लिए अनुमति दे दी। एसडीअाे ने अनलाेडिंग के बाद मजदूराें का अाईकार्ड वापस जमा कराने को कहा। मुजफ्फरपुर-हाजीपुर रेलखंड के सराय स्टेशन पर भी गेहूं लदी मालगाड़ी खड़ी थी। उसकी अनलाेडिंग को वैशाली जिला प्रशासन ने स्वीकृति दे दी।

इधर, अनुमति न मिलने से नारायणपुर अनंत व सराय में खड़े हैं नमक और गिट्टी लदे मालगाड़ी के तीन रैक

अनुमति नहीं मिलने के कारण नारायणपुर अनंत व सराय रैक पॉइंट पर तीन दिनाें से तीन मालगाड़ियाें का रैक खड़ी है। अनलाेडिंग के लिए मजदूर नहीं अाने के कारण तीनाें रैक काे परिचालन विभाग ने खड़ा कर रखा है। बताया जाता है कि सराय स्टेशन पर नमक लदी एक अाैर नारायणपुर अनंत में गिट्टी लदी दाे मालगाड़ियाें की रैक तीन दिनाें पहले ही अाई थी। रैक मंगाने वाले व्यक्ति ने इसके लिए लाॅकडाउन हाेने से पहले ही डिमांड की थी। रैक ताे अा गई, लेकिन जिला प्रशासन की अनुमति नहीं मिलने से तीनाें रैक खड़ी है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना