मुजफ्फरपुर / पुलिस और शराब तस्करों में 70 राउंड से ज्यादा गोलीबारी, एक गिरफ्तार



पारू में पुलिस व शराब तस्करों के बीच गोलीबारी के बाद जब्त शराब। पारू में पुलिस व शराब तस्करों के बीच गोलीबारी के बाद जब्त शराब।
X
पारू में पुलिस व शराब तस्करों के बीच गोलीबारी के बाद जब्त शराब।पारू में पुलिस व शराब तस्करों के बीच गोलीबारी के बाद जब्त शराब।

  • 281 कार्टन शराब बरामद, 60 कार्टन डिनर सेट के बीच ट्रक में रखी हुई थी
  • शराब तस्करों की ओर से 40 से 50 राउंड, जबकि पुलिस की ओर से 23 राउंड गोलीबारी की गई

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2019, 09:28 AM IST

मुजफ्फरपुर/पारू. पारू थाना के टरमा मझौलिया में चीनी मिल से सटे चौर में गुरुवार की देर रात शराब लदे ट्रक खाली करने की सूचना पर पारू पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस टीम के पहुंचते ही शराब तस्करों की ओर से गोलीबारी शुरू कर दी गई। पुलिस ने भी मोर्चा संभाल कर गोलीबारी शुरू कर दी। दोनों तरफ से 70 राउंड से ज्यादा गोलीबारी हुई। हालांकि गोलीबारी में कोई हताहत नहीं हो सका। मौके से एक शराब तस्कर को पकड़ने के साथ 281 कार्टन शराब बरामद की गई। पूछताछ में कथैया थाना क्षेत्र के दो बड़े शराब तस्करों का नाम सामने आया है। जिसके खिलाफ पारू थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

 

पुलिस को आधी रात में मुजफ्फरपुर-देवरिया रोड स्थित टरमा के पास शराब लदा ट्रक आने की गुप्त सूचना मिली। पारू थानेदार फैसल अहमद के नेतृत्व में पुलिस टीम के पहुंचते ही शराब तस्करों ने गोलीबारी शुरू कर दी। कार्रवाई करते हुए पारू थानेदार ने सरैया एसडीपीओ राजेश शर्मा को हालात से अवगत कराया। गोलीबारी के बीच एसडीपीओ भी देवरिया थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार राय व अतिरिक्त बल के साथ मौके पर पहुंच कर मोर्चा संभाल लिए। पुलिस के मुंहतोड़ जवाब से शराब तस्करों को भागना पड़ा। 

 

शराब तस्करों की ओर से 40 से 50 राउंड, जबकि पुलिस की ओर से 23 राउंड गोलीबारी की गई। पुलिस ने ट्रक से 60 कार्टन डिनर सेट भी बरामद किया। डिनर सेट के बीच शराब छिपा कर रखी गई थी। कथैया के सघनपुरा गांव निवासी रामनारायण सिंह, ट्रक पर सवार सघनपुरा गांव के ही धर्मेंद्र दास और दोनों सवारी गाड़ी के चालक और उसके मालिक समेत 10 नामजद और अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। कथैया थाना क्षेत्र के ही एक और चर्चित शराब तस्कर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। सरैया एसडीपीओ का कहना है कि शराब तस्करों के सिंडिकेट की पहचान कर कार्रवाई की जा रही है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना