जेल में छापेमारी के बहाने अपराधियों पर पुलिस का शिकंजा, तलाशी में अापत्तिजनक सामान नहीं मिला

Muzaffarpur News - क्राइम रिपाेर्टर | मुजफ्फरपुर पुलिस व प्रशासनिक टीम ने मंगलवार काे शहीद खुदीराम बाेस सेंट्रल जेल में सुबह-सुबह...

Dec 04, 2019, 08:25 AM IST
क्राइम रिपाेर्टर | मुजफ्फरपुर

पुलिस व प्रशासनिक टीम ने मंगलवार काे शहीद खुदीराम बाेस सेंट्रल जेल में सुबह-सुबह छापेमारी की। एसएसपी जयंतकांत के नेतृत्व के सुबह 5 बजे पहुंची टीम ने करीब 4 घंटे तक जेल के विभिन्न वार्डाें में तलाशी अभियान चलाया। इस दाैरान काेई अापत्तिजनक सामान नहीं मिला। लेकिन, इस छापेमारी के बहाने मुथूट फाइनेंस साेना लूट कांड, बैंक लूट अाैर अन्य बड़े अपराधाें में शामिल जेल में बंद अथवा सक्रिय अपराधियाें पर शिकंजा कसने की काेशिश की गई। उधर, 4 घंटे तक जांच-पड़ताल के बाद कोई अापत्तिजनक सामान नहीं मिलने से जेल प्रशासन ने राहत की सांस ली है।

जेल में बंद रहने के बावजूद कई अपराधी वारदात की साजिश रचने में हैं सक्रिय

टीम के जेल कैंपस में कदम रखते ही बंदियाें में हड़कंप

गाैरतलब है कि जेल में बंद हाेने के बावजूद कई अपराधी वारदात की साजिश रचने में सक्रिय हैं। भराेसेमंद सूत्राें के अनुसार सेंट्रल जेल में पुलिस व प्रशासनिक टीम के तलाशी अभियान का उद्देश्य केवल माेबाइल व अन्य अापत्तिजनक सामान की बरामदगी ही नहीं था। जेल में बंद सक्रिय अपराधियाें की गतिविधियाें की पूरी जानकारी के साथ टीम ने छापेमारी की। टीम में एसएसपी के साथ सिटी एसपी व सभी डीएसपी समेत शहर व शहर से सटे थानाें के थानेदार अाैर अन्य अाॅफिसर शामिल थे। सुबह 5 बजे सेंट्रल जेल गेट पर पुलिस व प्रशासनिक टीम पहुंची। जेल गेट खाेलने में समय लगा। पुलिस टीम के जेल कैंपस में कदम रखते ही बंदियाें में हड़कंप मच गया। पुलिस उपाधीक्षकाें व पुलिस इंस्पेक्टराें के नेतृत्व में अलग-अलग टीम ने अलग-अलग वार्ड में तलाशी शुरू की। इस दाैरान टी सेल व जेल अस्पताल में भी पहुंच कर छानबीन की गई। सजा काट रहे कुख्यात अपराधियाें की पुलिस ने तलाशी ली। लेकिन, काेई अापत्तिजनक समान नहीं मिला। छापेमारी की सूचना पर जेलर एसके माैर्य भी जेल पहुंच गए थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना