मिरचाई मंडी में दुकान से साढ़े 8 लाख नकदी समेत 40 लाख की संपत्ति चोरी

Muzaffarpur News - क्राइम रिपोर्टर | मुजफ्फरपुर नगर थाना क्षेत्र के गोला रोड स्थित मिरचाई मंडी में ताला तोड़ कर दिलशाद अहमद की...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 04:16 AM IST
Muzaffarpur News - property worth rs 40 lakh including 8 lakh cash from shop in mirchiai mandi
क्राइम रिपोर्टर | मुजफ्फरपुर

नगर थाना क्षेत्र के गोला रोड स्थित मिरचाई मंडी में ताला तोड़ कर दिलशाद अहमद की दुकान से साढ़े 8 लाख रुपए समेत 40 लाख की संपति चोरी कर ली गई। टाउन पुलिस मामले की जांच कर रही है। दिलशाद अहमद नगर थाना क्षेत्र के ही छाता बाजार के रहने वाले हैं। बताया कि मंगलवार की रात 9 बजे दुकान बंद कर घर चला गया था। बुधवार की सुबह पहुंचने पर पीछे का दरवाजा टूटा हुआ मिला। अंदर जाने पर गल्ला तोड़ कर साढ़े 8 लाख नकदी समेत करीब 40 लाख की संपत्ति चोरी कर ली गई। वहीं, दो बोरे में रखे 15 हजार का सिक्का भी गायब था। सूचना मिलने पर नगर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

घर में घुस कर हमला, गोलीबारी कर नकदी और जेवरात लूट लिए

कटरा |
थाना क्षेत्र के यजुआर मध्य पंचायत के नरेंद्र मोहन ठाकुर के घर पर बुधवार को हथियार से लैस कुछ लोगों ने हमला कर दिया। घर के सदस्यों से मारपीट की। पिता को बचाने के लिए पुत्र विशाल ठाकुर आया तो उसे बंदूक के बट से मार कर जख्मी कर दिया। दहशत फैलाने के लिए गोलीबारी भी की। नकदी व जेवर लूट कर फरार हो गए। घायलों का इलाज पीएचसी में हुआ। इस बाबत पीड़ित परिवार ने थाने में शिकायत की है। बताया कि बीते मंगलवार को भी रात के 11 बजे आरोपी नशे में घर पर आ धमके। विरोध करने पर मारपीट की और फायरिंग भी की। दोबारा आने की धमकी देते हुए चले गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

X
Muzaffarpur News - property worth rs 40 lakh including 8 lakh cash from shop in mirchiai mandi
COMMENT