शराब उतारे जाने की सूचना पर कुख्यात राजा समेत 3 शराब माफिया के ठिकानों पर छापेमारी

Muzaffarpur News - हथौड़ी पुलिस ने रविवार को बेरई गांव में कुख्यात शराब माफिया राजा साह सहित तीन शराब माफिया के ठिकानों पर छापेमारी...

Nov 11, 2019, 08:01 AM IST
हथौड़ी पुलिस ने रविवार को बेरई गांव में कुख्यात शराब माफिया राजा साह सहित तीन शराब माफिया के ठिकानों पर छापेमारी की। हालांकि, पुलिस की छापेमारी की सूचना पूर्व में ही मिल जाने के कारण शराब माफिया पहले ही सतर्क हो गए थे। जिस कारण पुलिस को कोई खास सफलता नहीं हासिल हो सकी। स्थानीय लोगों में चर्चा है कि चार दिन पूर्व हथौड़ी थाना क्षेत्र में माफियाओं ने शराब की एक बड़ी खेप उतारी है। जिस समय शराब उतारी जा रही थी, इसकी सूचना हथौड़ी पुलिस को दी गई। लेकिन, पुलिस तत्काल मौके पर नहीं पहुंच सकी। वहीं, पुलिस सूत्रों के अनुसार, सही लोकेशन नहीं मिल पाने के कारण पुलिस शराब माफियाओं के ठिकानों तक नहीं पहुंच सकी।

खेत में छिपा कर रखी गई 856 बोतल शराब जब्त

कटरा | रविवार की अलस्सुबह थाना क्षेत्र के खंगुरा सीताबड़ के समीप खेत में छिपा कर रखी गई 856 बोतल शराब पुलिस ने बरामद की है। हालांकि, पुलिस को आते देख शराब तस्कर मौके से फरार हो गए। थानाध्यक्ष सिकंदर कुमार ने बताया एएसआई मनोज कुमार एवं रविन्द्र कुमार ने सैप जवानों के साथ छापेमारी कर शराब की खेप को बरामद की है। मामले में दिनेश सहनी, अर्जुन सहनी, किशन दास, बिन्दा दास, चंदन कुमार, धीरेश कुमार झा, बैजू झा पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मोतीपुर | बरूराज पुलिस ने रविवार को हरनाही गांव में छापेमारी कर दस लीटर देसी शराब बरामद करने के साथ भुथरू महतो को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष अनूप कुमार ने बताया कि सोमवार को भुथरू महतो के खिलाफ उत्पाद अधिनियम की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जाएगा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना