राशन-दूध अभी एक फाेन काॅल पर बड़े-बड़े प्रतिष्ठान भी पहुंचाएंगे घर

Muzaffarpur News - आवश्यक खाद्य सामग्री निर्धारित कीमत पर ही हाेगी हाेम डिलिवरी उपभोक्ताओं को आवश्यक खाद्य सामग्री की होम...

Mar 27, 2020, 07:42 AM IST
Muzaffarpur News - ration milk will be delivered to big establishments on a single phone call
आवश्यक खाद्य सामग्री निर्धारित कीमत पर ही हाेगी हाेम डिलिवरी

उपभोक्ताओं को आवश्यक खाद्य सामग्री की होम डिलिवरी सुनिश्चित कराएं। यह सेवा देनेवाले कर्मचारी काेराेना संक्रमण से बचाव के लिए मास्क व ग्लव्स जरूर लगाएं। हाेम डिलिवरी के दौरान अानेवाली परेशानी को प्रशासन दूर कराएगा। ये बातें डीएम डॉ. चंद्रशेखर सिंह ने गुरुवार काे कलेक्ट्रेट सभागार में बिग बाजार, विशाल मेगा मार्ट, पतंजलि, सत्यनारायण गुप्ता एंड कंपनी व अन्य के प्रतिनिधियों के साथ आयोजित बैठक में कहीं। डीएम ने कहा कि काेराेना के संक्रमण काे राेकने के लिए लाेगाें काे अपने घर में रहने का आदेश दिया गया है। लॉकडाउन के दौरान अावश्यक वस्तुओं काे लोगों के घरों तक सुरक्षित तरीके से निर्धारित कीमत पर उपलब्ध कराने के लिए प्रशासन विशेष पहल कर रहा है।

बैठक में प्रतिनिधियों ने भी अपनी-अपनी समस्याएं रखीं। डीएम ने उन सबका समाधान निकालने और ट्रांसपोर्टिंग में मानकों का ख्याल रखे जाने पर किसी प्रकार की परेशानी नहीं हाेने देने का आश्वासन दिया। वहीं, डोर टू डोर डिलिवरी करने वाली कंपनी के वेंडर काे ग्लव्स और मास्क पहने रहने तथा ड्रेस में रहने का निर्देश दिया। साथ ही संबंधित कंपनियां अपने स्टाफ को आईकार्ड देंगी। इन कंपनियों काे सिर्फ आवश्यक खाद्य पदार्थों की बिक्री करने तथा मॉल के लिए निर्धारित प्रोटोकॉल का हर हाल में पालन करने काे कहा। साथ ही सभी कंपनियों काे हाेम डिलिवरी के लिए जारी मोबाइल नंबर पर सामान का अाॅर्डर लेते हुए उपभोक्ताओं काे हाेम डिलिवरी देने काे कहा।

राशन और जरूरी सामान ढाेने वाले वाहनों काे मिलेगा पास, कालाबाजारी पर हाेगी प्राथमिकी

मुजफ्फरपुर | राशन व अन्य जरूरी सामानाें की किल्लत नहीं हाे इसलिए मालवाहक वाहनों काे सिटी एसपी पास जारी करेंगे। पास काेराेना वायरस काे लेकर जारी लाॅक डाउन की अवधि तक मान्य रहेगा। एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि मार्केट में जरूरी सामानाें की अावक कम नहीं। कमी का बहाना बना कालाबाजारी नहीं की जा सके इसलिए पास की व्यवस्था लागू की जा रही है। पास प्राप्त वाहनों की सूची वायरलेस संदेश के जरिए सभी थानेदारों काे नाेट करा दी जाएगी, ताकि रास्ते में किसी तरह की दिक्कत नहीं हाे। एसएसपी के अनुसार कालाबाजारी करने वाले दुकानदारों के खिलाफ शिकायत मिलने पर एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार किया जाएगा। इन दिनाें एैसी सूचनाएं मिल रही है कि लाॅक डाउन का बहाना बना कर मनमानी कीमतों पर सामान बेचे जा रहे हैं। एेसा करने वाले व्यापारी जेल भेजे जाएंगे। मालवाहक वाहनों के पास के लिए व्यापारी थाने से संपर्क कर आवेदन दे सकते हैं।

हाेम डिलिवरी के लिए इन नंबरों पर करें कॉल

एजेंसी का नाम माेबाइल नंबर

बिग बाजार 8210075741

विशाल मेगा मार्ट 7217887926

9835425198

सत्यनारायण गुप्ता एंड कंपनी

9934943426

संबंधित प्रतिष्ठान अपने डिलिवरी करने वाले स्टाफ को देंगे आईकार्ड

ट्रांसपोर्टिंग में मानकों का रखेंगे ख्याल, ताे नहीं हाेगी काेई परेशानी

दुकान के स्टाफ मास्क अाैर ग्लव्स लगा कर ही घरों तक देंगे सेवा

सरैयागंज में किराना सामान व सब्जी विक्रेताओं ने ग्राहकों के लिए एक-एक मीटर पर बना दिया है घेरा।

Muzaffarpur News - ration milk will be delivered to big establishments on a single phone call
X
Muzaffarpur News - ration milk will be delivered to big establishments on a single phone call
Muzaffarpur News - ration milk will be delivered to big establishments on a single phone call

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना