राेज अाप तक सही खबरें पहुंचें, इसके लिए रात में ही घरों से निकल जाते अखबार मित्र

Muzaffarpur News - कोरोना वायरस संक्रमण से लोगों को बचाने को लेकर पूरे देश में प्रधानमंत्री ने 21 दिनों का लॉकडाउन लागू कर दिया है।...

Apr 04, 2020, 07:50 AM IST

कोरोना वायरस संक्रमण से लोगों को बचाने को लेकर पूरे देश में प्रधानमंत्री ने 21 दिनों का लॉकडाउन लागू कर दिया है। इस स्थिति में सभी लोग अपने-अपने घरों में हैं। एेसे हालात में भी जिस तरह से डाॅक्टर, पुलिस और प्रशासन समाज को कोरोना वायरस से बचाने का काम कर रहे हैं, ठीक उसी तरह से अखबार मित्र भी इस विकट स्थिति में काम कर रहे हैं। इनका काम भी किसी चुनौती से कम नहीं है। संकट की इस घड़ी में हर पाठक तक सही खबरों की पहुंचाने की जिम्मेदारी हमारे अखबार मित्रों पर ही है। कोरोना से जुड़ी हर जानकारी पाठकों तक पहुंचाने जैसी महत्वपूर्ण जिम्मेवारी इन्हीं के ऊपर है। मुश्किल हालात में भी ये हम तक अलस्सुबह देश-दुनिया व कोरोना महामारी से जुड़ी खबरें पहुंचा रहे हैं।

अखबार मित्र त्रिलोकी जी, उमेश पटेल, दिलीप, मनोज गुप्ता, विकास, िवक्रम, रामजनम, मुन्ना कर्ण, अनिल सिंह, मिथिलेश, सुबोध कुमार श्रीवास्तव, भूषण, शंकर ठाकुर, शिव प्रसाद, विनोद यादव, देवेन्द्र, गोविंद, मनीष, विनय कुमार, कन्हाई कुमार, मदन प्रसाद, सीताराम चौधरी ने बताया कि कोरोना वायरस को लेकर लोगों में तरह-तरह की अफवाह है। लोगों को यह पता होना चाहिए कि अखबार से किसी प्रकार वायरस नहीं फैलता है। कई लोग अखबार बंद कर दे रहे हैं। ऐसा नहीं करें। अखबार उठाने से पहले हम हाथों को सेनेटाइज करते हैं। वहीं, प्लांट से भी अखबार सेनेटाइज होकर निकलता है। हम सभी को मिलकर समाज में फैली अफवाह से लोगों को बचाना होगा। बताया कि संकट की इस घड़ी में हम लोगों तक खबर पहुंचाने में मदद कर रहे हैं। लेकिन, कोरोना वायरस की वजह से फैली अफवाह के कारण हमारे पैसों को रोक दिया गया है। लोगों को इसमें सहयोग करना चाहिए।

शंकर ठाकुर

सुबाेध श्रीवास्तव

मुन्ना कर्ण

भूषण

विक्रम

दिलीप

रामजनम

मनाेज गुप्ता

अनिल सिंह

मिथिलेश

विकास

शिव प्रसाद

विनाेद यादव

देवेंद्र

गाेविंद

मनीष

विनय कुमार

मदन प्रसाद

सीताराम चाैधरी

कन्हाई कुमार

उमेश पटेल

त्रिलाेकी जी

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना