सड़काें के बीच बाधक बने बिजली व टेलीफोन के पाेल को हटाएं : मंत्री

Muzaffarpur News - मुजफ्फरपुर | नगर निकाय क्षेत्र में निविदा हुए विकास कार्याें को हर हाल में समय से पूरा करें। बुड़काे के...

Feb 15, 2020, 08:51 AM IST

मुजफ्फरपुर | नगर निकाय क्षेत्र में निविदा हुए विकास कार्याें को हर हाल में समय से पूरा करें। बुड़काे के कार्यपालक अभियंता उसकी गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दें। सड़काें के बीच बाधक बने बिजली व टेलीफोन के पाेल को हटाएं। ये निर्देश शुक्रवार काे नगर विकास एवं अावास मंत्री सुरेश कुमार शर्मा ने साहू पोखर के जीर्णोद्धार कार्य के निरीक्षण के दौरान दिया। उन्होंने मेहंदी हसन चौक के बगल में हो रही सड़क एवं नाला निर्माण को भी देखा। साहू पाेखर के निरीक्षण के क्रम में मंत्री ने तालाब में काफी गंदगी देखने के बाद नाराजगी जताई। उन्होंने तालाब का जीर्णोद्धार कराने के साथ ही तालाब के पानी की सफाई कराने काे कहा। मंत्री ने मौके पर उपस्थित बुडको के कार्यपालक अभियंता को कहा कि कार्याें की गुणवत्ता के साथ किसी प्रकार का समझौता बर्दाश्त नहीं होगा। उन्होंने से बिजली व टेलीफोन के पोल को शिफ्ट कराने काे कहा ताकि सभी नवनिर्मित सड़कों के दोनों तरफ वेपर लाइट लगाने, अंडरग्राउंड पाइपलाइन व बिजली तार बिछाने में कोई बाधा नहीं रहे।

जनता दरबार में लाेगाें से रू-ब-रू होंगे मंत्री : मंत्री के प्रवक्ता संजीव कुमार सिंह ने बताया कि 22 फरवरी से मंत्री सुरेश कुमार शर्मा जनता दरबार के माध्यम से लोगों से सीधे रू-ब-रू हाेंगे। इस दौरान लाेगाें की समस्याओं काे जानने व उसके समाधान के लिए उनके वार्डों तक पहुंचेंगे। इस क्रम में 22 फरवरी को राजनारायण सिंह महाविद्यालय, बांध राेड अखाड़ाघाट में वार्ड नंबर-15, 16, 17 एवं 18 की अाम जनता से मिलेंगे।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना