तीन-चार नंबर प्लेटफॉर्म पर शौचालय नहीं होने की डीआरएम को भेजी रिपोर्ट

Muzaffarpur News - मुजफ्फरपुर | जंक्शन के तीन-चार नंबर प्लेटफॉर्म पर शौचालय व यूरिनल नहीं होने की रिपोर्ट डीआरएम को भेजी गई है।...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 04:30 AM IST
Muzaffarpur News - report sent to drm not having toilets on three four number platform
मुजफ्फरपुर | जंक्शन के तीन-चार नंबर प्लेटफॉर्म पर शौचालय व यूरिनल नहीं होने की रिपोर्ट डीआरएम को भेजी गई है। स्टेशन अधीक्षक प्रियदर्शी राजीव ने डीआरएम को भेजी अपनी रिपोर्ट में फरवरी में प्रस्तावित जीएम निरीक्षण के पहले शौचालय व यूरिनल बनवाने का अनुरोध किया है। कहा है कि शौचालय व यूरिनल नहीं होने से सबसे अधिक परेशानी महिला यात्रियों को होती है। स्टेशन अधीक्षक ने इसके अतिरिक्त रविवार को जंक्शन के अन्य प्लेटफॉर्म, सर्कुलेटिंग एरिया, वेटिंग हॉल, रिटायरिंग रूम समेत अन्य स्थानों का भी जायजा लिया।

अधिकतम तापमान में 1.3 डिग्री सेल्सियस की वृद्धि से दिन में राहत

मुजफ्फरपुर | रविवार को अधिकतम तापमान में 1.3 डिग्री की बढ़ोतरी से दिन के समय लोगों को ठंड से राहत मिली। धूप निकलने से लोग घरों से बाहर निकले। लेकिन, शाम होते ही न्यूनतम तापमान में 1.2 डिग्री की गिरावट आ गई। जिससे रात के समय लोगों को तेज ठंड का सामना करना पड़ा।

आरएयू पूसा के मौसम विभाग के अनुसार, अधिकतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस व न्यूनतम तापमान 5.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

X
Muzaffarpur News - report sent to drm not having toilets on three four number platform
COMMENT