कमरा मोहल्ला इमामबाड़ा से चिरागी बॉक्स चोरी, प्राथमिकी

Muzaffarnagar News - क्राइम रिपोर्टर | मुजफ्फरपुर कमरा मोहल्ला स्थित नवाब मो. तकी खां शिया वक्फ स्टेट इमामबाड़ा से चिरागी बॉक्स (दान...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 04:16 AM IST
Muzaffarpur News - room mohalla imambara chiragai box burglary fir
क्राइम रिपोर्टर | मुजफ्फरपुर

कमरा मोहल्ला स्थित नवाब मो. तकी खां शिया वक्फ स्टेट इमामबाड़ा से चिरागी बॉक्स (दान पात्र) चोरी हो गई है। सैयद नजीर हुसैन ने नगर थाने में अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। दानपात्र चुराकर ले जाती एक महिला इमामबाड़ा के सीसीटीवी कैमरे में दिखी है। नकाब में होने के कारण उसका चेहरा स्पष्ट नहीं हुआ है। वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस पहचान में जुट गई है। एफआईआर में कहा गया है कि चोरी की वारदात के बाद अली रजा नामक फेसबुक आईडी पर कमेंट लिखा गया कि चोरी गए चिरागी बॉक्स (दान पात्र) में 8 हजार रुपए थे। जबकि, दान पात्र में कितने रुपए थे यह किसी को भी मालूम नहीं था। साल में एक बार ही यह दान पात्र खुलता है। चोरी के इस घटना में आरोपित की गिरफ्तारी नहीं होने पर कमरा मोहल्ला के मौलाना समर्थकों ने आंदोलन की चेतावनी दी है।

चतुर्भुज स्थान चौक पर स्मैक के साथ धराया युवक

मुजफ्फरपुर | मिठनपुरा थाने की पुलिस ने शनिवार शाम को चतुर्भुज स्थान चौक इलाके में स्मैक के खिलाफ अभियान चलाया। इस क्रम में सदर थाने के शेरपुर निवासी अनिकेत कुमार उर्फ ननकी को पकड़ा गया। उसके पॉकेट से पुलिस ने तीन पुड़िया स्मैक बरामद किया। मिठनपुरा थानेदार ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर धराए आरोपी को रविवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जाएगा।

X
Muzaffarpur News - room mohalla imambara chiragai box burglary fir
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना