अाइसक्रीम के पैसे मांगने पर सदर थाने के निजी वाहन चालक ने दुकानदार काे पीटा

Muzaffarpur News - क्राइम रिपोर्टर | मुजफ्फरपुर भगवानपुर चाैक पर आइसक्रीम का कारोबार करने वाले यादव नगर चट्टी का निवासी दुकानदार...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:15 AM IST
Muzaffarpur News - sadar police station39s personal driver racked shopkeeper for demanding money from ice cream
क्राइम रिपोर्टर | मुजफ्फरपुर

भगवानपुर चाैक पर आइसक्रीम का कारोबार करने वाले यादव नगर चट्टी का निवासी दुकानदार न सुजीत कुमार काे घायल स्थिति में गुरुवार की रात परिजनों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया। उसने इलाज के क्रम में बताया कि दुकान बंद करने के समय सदर थाने की बाेलेराे जीप से उसका चालक दुकान पर पहुंचा। वह नशे में था। उसने आइसक्रीम खाई अाैर जाने लगा। जब सुजीत ने आइसक्रीम का पैसा मांगा ताे जीप से उतरकर उसने डंडा से सुजीत काे बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। दुकान का फ्रीज भी पटक कर ताेड़ दिया। सामान भी उलट-पलट कर दिया। जब अास पास के दुकानदार एकजुट हुए ताे चालक जीप लेकर निकल गया। सुजीत ने घटना की शिकायत वरीय पुलिस अधिकारी से की जिसके बाद थानेदार सदर अस्पताल पहुंचकर पीड़ित से जानकारी ली दुकान पर पहुंचकर किए गए ताेड़फाेड़ काे देखा। हालांकि पीड़ित के द्वारा चालक के नशे में हाेने के अाराेप पर भी पुलिस ने अाराेपित चालक का ब्रेथ एनालाइजर मशीन से जांच नहीं की। प्रभारी थानेदार मनाेहर कुमार ने बताया कि दुकानदार से अावेदन मांगा गया है। जिसके अाधार पर कार्रवाई की जाएगी।

वकील की बाइक चुराते युवक की पिटाई

सीजेएम कोर्ट के सामने सड़क किनारे पार्क जूनियर वकील र|ेश कुमार की बाइक चाेरी करते हुए गुरुवार काे एक युवक काे भीड़ ने दबाेच लिया और उसे दाैड़ा-दाैड़ा कर पीटा। बाद में टाउन थाने की पुलिस पहुंची अाैर युवक काे हिरासत में ले लिया। उसने खुद को मुशहरी थाने के छाेटी काेठिया का अमरजीत कुमार बताया। कहा कि उसका साथी शेखर कुमार एक बाइक चाेरी कर भागा है। तभी थाने पर बरूराज के दवा काराेबारी सुरेंद्र कुमार महताे पहुंचे। उन्हाेंने अपनी बाइक चाेरी हाेने की बात कही।

शव उठाने को सीमा पैमाइश कराने वाला थानेदार व इंस्पेक्टर सस्पेंड | वैशाली के महनार में तीनपुलवा के नीचे मिले अज्ञात शव काे उठाने के लिए सीमा का विवाद में जमीन पैमाइश कराने वाले सहदेई थानेदार रवि किशोर तिवारी अौर महनार थानेदार इंस्पेक्टर विमल कुमार काे डीआईजी रवींद्र कुमार ने सस्पेंड कर दिया है।

X
Muzaffarpur News - sadar police station39s personal driver racked shopkeeper for demanding money from ice cream
COMMENT