गाजे-बाजे के साथ शोभा यात्रा निकाल भगवान गणेश की प्रतिमा का किया विसर्जन, गणपति बप्पा के लगे जयकारे

Muzaffarpur News - मैदापुर पंचायत में स्थापित भगवान गणेश की प्रतिमा का विसर्जन शुक्रवार को हर्षोल्लास के साथ बूढ़ी गंडक नदी में कर...

Sep 14, 2019, 07:11 AM IST
Bochan News - shobha yatra with gaja baje took out immersion of lord ganesha39s idol ganapati bappa39s jayakare
मैदापुर पंचायत में स्थापित भगवान गणेश की प्रतिमा का विसर्जन शुक्रवार को हर्षोल्लास के साथ बूढ़ी गंडक नदी में कर दिया गया। भक्तों ने गाजे-बाजे के साथ शोभा यात्रा निकाली और अगले बरस गणपति बप्पा के फिर से आने की कामना की। गणपति बप्पा मोरया के जयकारे से क्षेत्र गूंज उठा। मौके पर डॉ. उमेश चौधरी, गणेश कुमार, साजन कुमारसमेत सैकड़ों की संख्या में लोग शामिल थे।

प्रतिमा विसर्जन के साथ पर्व का समापन

साहेबगंज |
गुड़हट्ठी मंदिर के समीप आयोजित 11 दिवसीय श्रीगणेश महोत्सव का शुक्रवार को प्रतिमा विसर्जन के साथ ही समापन हो गया। पूजन स्थल से निकली शोभायात्रा केशव चौक, गोला रोड, गांधी चौक, ब्रजनंदन चौक होते नवल किशोर चौक पहुंची, जहां बाया नदी में भगवान गणेश की प्रतिमा का विसर्जन कर दिया गया। इस मौके पर आयोजन समिति के अनिल कुमार, केतन, विक्की, धर्मेंद्र, सूरज, राहुल, छोटू, विकास थे।

इधर, पांच दिवसीय निःशुल्क योग प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ

कांटी | शेरूकाही पंचायत के काबिलपुर गांव स्थित काली माता मंदिर के प्रांगण में पतंजलि योगपीठ हरिद्वार के तत्वावधान में पांच दिवसीय निःशुल्क योग प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ हुआ। प्रशिक्षक संजय कुमार उर्फ संजय योगी ने योगाभ्यास कराया।

भक्ति गीत सुनकर हुए आनंदित

बंदरा |
सिमरा में युवा समिति द्वारा आयोजित 11 दिवसीय श्रीगणेश पूजनोत्सव का शुक्रवार को समापन हो गया। पंडित अवधेश कुमार झा ने विधिवत पूजा-अर्चना कराई। शोभा यात्रा निकाली गई व भगवान गणेश की प्रतिमा का बूढ़ी गंडक में विसर्जन कर दिया गया। मौके पर जिला पार्षद उपेंद्र पासवान, नारायण राय, दिलीप चौधरी, विक्की चौधरी, अशोक शर्मा सहित समिति के सदस्य व पियर थाने की पुलिस मौजूद रही।

X
Bochan News - shobha yatra with gaja baje took out immersion of lord ganesha39s idol ganapati bappa39s jayakare
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना