लाॅकडाउन उल्लंघन करते पकड़े गए राहगीरों पर सख्ती

Muzaffarpur News - थानाध्यक्ष संजय स्वरुप के नेतृत्व ने निकली पुलिस टीम ने लाॅक डाउन के नियम का उल्लंघन करते पकड़े गए बाइक चालक,...

Mar 27, 2020, 08:20 AM IST

थानाध्यक्ष संजय स्वरुप के नेतृत्व ने निकली पुलिस टीम ने लाॅक डाउन के नियम का उल्लंघन करते पकड़े गए बाइक चालक, साइकिल सवार व पैदल राहगीरों पर सख्ती की। निर्धारित मूल्यों से अधिक दामों पर सामान बेचने वाले दुकानदारों को चेतावनी दी। पुलिस के फ्लैग मार्च को देखते ही चौक-चौराहों पर वेवजह भीड़ लगाने वाले व असामाजिक तत्व के लोग फरार होने लगे। इस दौरान एसआई सुनिल कुमार, एएसआई ददन कुमार, एसआई सुबोध ठाकुर, रामानंद यादव अादि थे। कुढ़नी | लाॅक डाउन के उल्लंघन करने के आरोप में कुढ़नी प्रभारी थानाध्यक्ष मो.एम खान ने बलिया चौक से एक पुलिस लिखी बाेलेराे जब्त की। चालक पुलिस को देखते ही बाेलेराे छोड़ कर भाग गया। वहीं एक बाइक व एक अाॅटाे रिक्शा जब्त किया है। प्रभारी थानाध्यक्ष मो. एम खान ने तीनों वाहन के मालिक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

पीडीएस विक्रेताओं के खिलाफ अनाज नहीं देने की शिकायत

औराई | थानाध्यक्ष रविन्द्र कुमार यादव व बेदौल ओपी की पुलिस ने लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों की जमकर क्लास ली और चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि दुकानदार आवश्यक वस्तुओं को ढोने के लिए गाड़ी का पास बनवाना चाहते हैं अाैर बनवा सकते हैं। सुबह में बेदौल ओपी की पुलिस ने जमकर सख्ती की। आपूर्ति पदाधिकारी जयप्रकाश मौर्य ने किराना दुकानदारों द्वारा मूल्य तालिका नहीं लगाये जाने व कालाबाजारी की शिकायत पर दुकानदारों पर प्राथमिकी दर्ज करने की चेतावनी दी। जनाढ़ पंचायत के कुछ लाभुकों ने पीडीएस विक्रेताओं द्वारा अनाज नहीं दिये जाने की शिकायत की।

सड़कों पर आने-जाने वाले लाेगाें की जांच कर रही पुलिस

सरैया | सड़कों पर आने-जाने वालों लाेगाें की जांच सरैया व जैतपुर पुलिस कर रही है। बेवजह सड़क पर निकलने वालों को कान पकड़ कर उठक-बैठक भी करा रही है। गुरुकुल स्कूल रेवा की तरफ से अमित कुमार उर्फ बबलू दूबे के द्वारा जनजागरूकता रथ निकाला गया। उधर, रेवा बसंतपुर दक्षिणी के मुखिया लखिन्द्र साह स्वयं ही प्रचार गाड़ी के साथ अपने क्षेत्र में घूम घूमकर लोगों को घरों में ही रहने के लिए जागरूक कर रहे हैं। उधर, रामपुर विश्वनाथ पंचायत के पंसस राजन चौधरी ने अपने दो महीने के मानदेय को मुख्यमंत्री राहत कोष में दान देने की घोषणा करते हुए मुख्यमंत्री एवं बीडीओ को पत्र भेजा है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना