पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दुष्कर्म के प्रयास के मामले में आरोपी के घर में तोड़फोड़

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
दुष्कर्म के प्रयास के मामले में थानाध्यक्ष रविन्द्र कुमार, मितेन्द्र मंडल, मिथलेश पासवान दल-बल के साथ गांव में पहुंचे। बीडीओ सत्येन्द्र कुमार यादव व थानाध्यक्ष ने स्थानीय लोगों से पूछताछ की। आरोपित की मां ने बताया कि अलस्सुबह आक्रोशित लोग युवक की तलाश में उसके घर पहुंचे और घर को क्षतिग्रस्त कर दिया। ग्रामीणों का कहना था कि आरोपित व उसके परिजनों ने घर को खुद ही तोड़ कर आक्रोशित लोगों को फंसाने का प्रयास किया। आरोपित युवक को स्थानीय पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया।

इधर, महिला के साथ छेड़खानी का प्रयास

पहले से घात लगाए दो लोगों ने महिला से छेड़खानी का प्रयास किया। महिला ने गांव के दो लोगों पर छेड़खानी करने का प्रयास व मारपीट के साथ गाली-गलौज का आरोप लगाते हुए एसकेएमसीएच में पुलिस पदाधिकारी के समक्ष बयान दिया है। बताया कि उसकी सांस व पति दोनों घटना की शिकायत करने आरोपी के पास गए तो जातिसूचक शब्द का प्रयोग करते हुए मारपीट की गई।

घर के सदस्य के साथ मारपीट कर रहा अधेड़ गिरफ्तार
पारू | चकंथन गांव में नशे की हालत में घर के सदस्य के साथ मारपीट करने और घर में आग लगा लेने की धमकी दे रहे अधेड़ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई। मामले को लेकर आरोपी के भाई लालबाबू सिंह ने थाना में शिकायत की है।

खबरें और भी हैं...