समर्पण एकेडमी ने इंडियन लायंस को 4 विकेट से हराया

Muzaffarpur News - स्पोर्ट्स रिपोर्टर| मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट लीग में बुधवार को समर्पण क्रिकेट एकेडमी ने इंडियन लायंस को 4 विकेट...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 04:15 AM IST
Muzaffarpur News - surrender academy defeats indian lions by 4 wickets
स्पोर्ट्स रिपोर्टर| मुजफ्फरपुर

जिला क्रिकेट लीग में बुधवार को समर्पण क्रिकेट एकेडमी ने इंडियन लायंस को 4 विकेट से हरा दिया। रोहुआ क्रिकेट मैदान में खेले गए मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए लायंस की टीम ने 138 रन बनाए। लायंस की ओर से रहतम रजा ने 36 और नागमणि ने 20 रन बनाए। वहीं, समर्पण क्रिकेट एकेडमी की ओर से सन्नी वर्मा ने 3 विकेट झटके। विशाल ने 2 विकेट व अभिनव, गौरव और आयुष ने 1-1 विकेट झटके। जवाब में खेलने उतरी समर्पण क्रिकेट एकेडमी ने 6 विकेट खोकर 17वें ओवर में ही मैच को जीत लिया। सन्नी वर्मा को मैन ऑफ द मैच दिया गया। समर्पण एकेडमी के सतीश ने 45 रन, सत्यम ने 20 रन व सुनील ने 13 रन बनाए। वहीं, इंडियन लायंस की तरफ से गेंदबाजी करते हुए रहमत ने 3 विकेट, फिरदौस ने 2 विकेट और अभिषेक ने 1 विकेट हासिल किए। मैच में अंपायरिंग रवि कुमार व आलोक कुमार ने की।

मैन ऑफ द मैच
रोहुआ खेल मैदान पर खेले गए मैच की विजेता टीम के खिलाड़ी।

जीपीसीसी ने आईसीए किंग्स को 7 विकेट से हराया

कांटी मैदान में खेले गए एक अन्य मुकाबले में जीपीसीसी ने आईसीए किंग्स को 7 विकेट से हरा दिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आईसीए की टीम ने सभी विकेट खोकर 57 रन बनाए। इसमें कुणाल ने 9 और सचिन ने 8 रन बनाए। जीपीसीसी की ओर से कामेश्वर ने 5 और विकास ने 2 विकेट झटके। जवाब में खेलने उतरी जीपीसीसी की टीम ने छठे ओवर में तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। कामेश्वर को मैन ऑफ द मैच मिला। मैच में अंपायर की भूमिका सुरेंद्र शर्मा और रीतू ने निभाई।

इधर, बबलू एलेवन सेमीफाइनल में पहुंची : मुजफ्फरपुर| बबलू एलेवन की टीम बसैठा प्रीमियर लीग 20-20 के सेमीफाइनल में पहुंच गई है। पहले बल्लेबाजी करते हुए बबलू की टीम ने 216 रन बनाए। अमन ने 22, रोहित ने 59 और राहुल ने 94 रन बनाए। राहुल ने 14 छक्के और 2 चौके लगाए। मैन ऑफ द मैच राहुल को दिया गया। उन्होंने गेंदबाजी में हाथ दिखाते हुए 2 विकेट झटके।

कांटी मैदान में खेले गए मुकाबले की विजेता पीसीसी टीम।

Muzaffarpur News - surrender academy defeats indian lions by 4 wickets
X
Muzaffarpur News - surrender academy defeats indian lions by 4 wickets
Muzaffarpur News - surrender academy defeats indian lions by 4 wickets
COMMENT