टीडीसी पार्ट थर्ड की परीक्षा 5 नवंबर से होगी, कार्यक्रम जारी

Muzaffarpur News - मुजफ्फरपुर| बीआरए बिहार विवि में टीडीसी पार्ट-थर्ड की परीक्षा 5 नवंबर से होगी। इसे लेकर विवि ने कार्यक्रम जारी कर...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:21 AM IST
Muzaffarpur News - tdc part third examination to be held from november 5 program released
मुजफ्फरपुर| बीआरए बिहार विवि में टीडीसी पार्ट-थर्ड की परीक्षा 5 नवंबर से होगी। इसे लेकर विवि ने कार्यक्रम जारी कर दिया है। इसके लिए विभिन्न विषयों को चार ग्रुपों में बांटा गया है। इसी आधार पर परीक्षा होगी। यह जानकारी परीक्षा नियंत्रक डॉ. मनोज कुमार ने दी। उन्हाेंने बताया कि पहली पाली 9 से 12 बजे और दूसरी पाली 1 से 4 बजे तक होगी। वहीं साइंस, कॉमर्स, जनरल विषयों के लिए जीएस की परीक्षा 25 अक्टूबर को होगी। इसी दिन दूसरी पाली में आर्ट्स के छात्र-छात्राओं के लिए जीएस की परीक्षा होगी। पहले प्रैक्टिकल की परीक्षा होगी। इसके लिए केंद्र का निर्धारण और लिस्ट जारी कर दी गई है।

शपथ पत्र के साथ 14 से 16 अक्टूबर तक भरे जाएंगे पार्ट-थर्ड के फॉर्म | टीडीसी पार्ट-थर्ड का परीक्षा फॉर्म अब 16 अक्टूबर तक भरा जाएगा। इसे लेकर विवि की ओर से निर्देश जारी किया गया है। बताया गया है कि टीडीसी पार्ट-थर्ड की परीक्षा में वैसे छात्र भी अपना फॉर्म भर सकेंगे जो टीडीसी पार्ट-वन की परीक्षा 2018 और सेकंड पार्ट की परीक्षा 2018 में प्रमोटेड और या उनका रिजल्ट किसी कारण से अब तक लंबित है। उन्हें शपथ पत्र देकर फॉर्म भरना है। ऐसे छात्र 14 से 16 अक्टूबर तक फॉर्म भर सकेंगे।

X
Muzaffarpur News - tdc part third examination to be held from november 5 program released
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना