पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापता राजद नेता का शव नदी से बरामद, एसएसबी जवानों पर केस

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • मधुबनी की बेलाही पंचायत की पूर्व मुखिया के पति थे, ग्रामीणों ने की सड़क जाम

मधुबनी. बेलाही पंचायत की पूर्व मुखिया गीता देवी के पति राजद नेता विशेश्वर यादव का शव लापता होने के दो दिन बाद रविवार सुबह त्रिशुला नदी में मिला। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो शव बरामद हुआ। हत्या की घटना से आक्रोशित लोगों व परिजनों ने शव के साथ एनएच 227 को जाम कर परिचालन ठप रखा।

 

राजद नेता के पुत्र मनीष ने पूर्व रंजिश के तहत एसएसबी जवानों द्वारा पिता की हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें 9 जवानों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। मनीष ने बताया कि विशेश्वर शुक्रवार की शाम बेलाही से बाइक से नेपाल स्थित तेनुआपट्टी में संबंधी से मिलने गए थे। वापसी के दौरान इंडो नेपाल सीमा के झलौन गांव के पास तैनात जवानों ने उनकी बेरहमी से पिटाई कर हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया। उनके साथ आ रहे ग्रामीण सुरेंद्र यादव को शराब रखने का आरोप लगा थाने को सुपुर्द कर दिया।

 

छावनी में तब्दील हुआ एसएसबी कैंप
जैसे ही सुबह शव मिला। ग्रामीणों का हुजुम एसएसबी कैंप की तरफ बढ़ने लगा। इसके बाद एसएसबी कैंप पर अन्य कैंपों से भी जवानों को बुलाया गया। एसएसबी कैंप छावनी में तब्दील हो गया।

 

नोमेंस लैंड में हुई बहस
शुक्रवार की शाम से यामाहा बाइक से राजद नेता विशेश्वर यादव अपने घर से नेपाल स्थित टेनुआपट्‌टी गांव अपने संबंधी का यहां मिलने आया था। जहां से अपने अन्य तीन ग्रामीणों के साथ उसी रात फिर वापस अपने गांव आ रहा था कि नोमेन्स लैंड के झलौन गांव स्थित सीमा पर तैनात एसएसबी मैजर मनीष कुमार समेत नौ जवानों से उसकी तकरार हुई थी। 

 

राजद नेता विशेश्वर यादव का शव त्रिशुला नदी से बरामद किया गया है। ग्रामीण एसएसबी जवानों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। परिजनों के आवेदन पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। जांच में अगर एसएसबी जवान दोषी पाए गए तो उन पर कार्रवाई की जाएगी। डॉ.सत्य प्रकाश, एसपी

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें