कच्ची-पक्की में छात्र की हत्या कर पंखे से लटकाया था शव, कॉल डिटेल से खुलेगा राज

Muzaffarpur News - क्राइम रिपाेर्टर | मुजफ्फरपुर वैशाली जिले के पातेपुर थाना के खजनपुरा निवासी छात्र मनीष कुमार की हत्या करने के...

Dec 04, 2019, 08:25 AM IST
क्राइम रिपाेर्टर | मुजफ्फरपुर

वैशाली जिले के पातेपुर थाना के खजनपुरा निवासी छात्र मनीष कुमार की हत्या करने के बाद अपराधियाें ने शव को कच्ची-पक्की स्थित उसके डेरा में प्लास्टिक की रस्सी गर्दन में फंसाकर पंखे से लटका दिया। ताकि हत्या काे अात्महत्या का रूप दिया जा सके। मामले में सदर थाने की पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस मृतक के काॅल डिटेल व माेबाइल काे खंगालने में जुटी है। पुलिस प्रेम-प्रसंग के अलावा मृतक के दाेस्ताें की भी कुंडली खंगाल रही है। मनीष की किसी अपराधी से दाेस्ती तो नहीं थी, वह किसी अापराधिक गतिविधियाें में तो शामिल नहीं था, इन बिंदुओं पर भी पुलिस छानबीन कर रही है। मनीष घटना के दिन करीब 11 बजे तक साेशल मीडिया पर अाॅनलाइन था। उसकी चैटिंग हिस्ट्री काे भी खंगाला जा रहा है। थानेदार मिथिलेश कुमार झा ने बताया कि हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है। प्राथमिकी में मृतक के पिता ने बताया है कि मनीष ने एक युवती से शादी करने की इच्छा जताई थी। इसके लिए उसने अपनी मां से बात की थी।

पिता की मौजूदगी में पुलिस ने तोड़ी थी किल्ली

मनीष कच्ची-पक्की मझौली धर्मदास इलाके में राकेश कुमार के मकान में किराए पर रहता था। साेमवार की दोपहर एक बजे मकान मालिक ने उनके घर पर कॉल कर कहा कि अभी तक आपके बेटे ने रूम नहीं खोला है। काफी अावाज लगाई लेकिन, काेई जवाब नहीं मिल रहा है। अाप लाेग अाकर समझ लें। जिसके बाद थाने को सूचना देने के साथ उसके पिता माैके पर पहुंचे। पुलिस की मौजूदगी में कमरे की किल्ली को ताेड़ा गया तो उसका शव पंखे से लटका मिला।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना