मुजफ्फरपुर / दो युवकों को घर में बांध कर पीटा, डीलर के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंचे गांव के लोग



बोचहां में दबंगों द्वारा पिटाई से बने निशान दिखाते दोनों पीड़ित युवक। बोचहां में दबंगों द्वारा पिटाई से बने निशान दिखाते दोनों पीड़ित युवक।
X
बोचहां में दबंगों द्वारा पिटाई से बने निशान दिखाते दोनों पीड़ित युवक।बोचहां में दबंगों द्वारा पिटाई से बने निशान दिखाते दोनों पीड़ित युवक।

  • राशन वितरण नहीं होने पर एमओ से शिकायत करना दो युवकों को पड़ा भारी, कर दी गई पिटाई
  • एससी/एसटी थाने में मुंशी ने कहा- अभी नहीं हैं अफसर, शनिवार को आवेदन लेकर आइएगा

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2019, 11:13 AM IST

मुजफ्फरपुर.  राशन वितरण नहीं होने पर डीलर के विरुद्ध प्रखंड के एमओ से शिकायत की गई तो दबंग डीलर ने ईंट-भट्ठा पर जेसीबी से डीजल चोरी का आरोप लगाकर दो दिन तक दो युवकों को बंद घर में बांधकर पीटा। गांव के चौकीदार रीतलाल पासवान व चंदे मंडल ने दोनों युवक भीम पासवान और मो. अख्तर को मुक्त कराया। 

बोचहां थाने के मोर चौमुख गांव में बीते 9 अगस्त को यह घटना हुई। इसकी शिकायत शुक्रवार को दोनों घायल युवक व उसके परिजन एससी/एसटी थाने में करने पहुंचे। हालांकि थाना में अधिकारी नहीं थे, थाने के मुंशी ने उन्हें वापस करते हुए कहा कि शनिवार की सुबह आइएगा। पीड़ित भीम पासवान ने बताया कि वह गांव के ही डीलर के ईंट-भट्ठे पर जेसीबी चलाता है। उसके पड़ोस का ही मो. अख्तर भी है। 

अख्तर की मां ने डीलर के खिलाफ एमओ से राशन नहीं मिलने पर शिकायत की थी। इसके बाद अख्तर को डीलर व उसके लोग पकड़ कर घर से ले आए। मुझे भी बुलवा लिया। इसके बाद दोनों को घर में बंद कर दिया और जेसीबी से डीजल चोरी कर अख्तर के हाथ से बेच देने का आरोप मुझ पर लगाया। इंकार करने पर दोनों लोगों को घर में बांधकर पीटा गया। परिजनों ने गांव के चौकीदार को सूचना दी। जिसके बाद चौकीदार ने मुक्त कराया।


घायल युवकों की शिकायत दर्ज कर छानबीन की जाएगी। साक्ष्य के अनुसार आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। 
मनोज कुमार, एसएसपी

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना