• Hindi News
  • Bihar
  • Muzaffarpur
  • Motipur News the horrific robbery in motipur including the jewelery robbed the property of da lakh half a dozen rounds of firing bombs also tore

मोतीपुर में भीषण डाका, आभूषण सहित दाे लाख की संपत्ति लूटी; अाधा दर्जन राउंड गोलीबारी, बम भी फाेड़े

Muzaffarpur News - मोतीपुर थाना क्षेत्र के महना गांव में शुक्रवार की देर रात डकैताें ने किसान सत्यनारायण दास के घर पर धावा बोल कर...

Feb 15, 2020, 08:50 AM IST

मोतीपुर थाना क्षेत्र के महना गांव में शुक्रवार की देर रात डकैताें ने किसान सत्यनारायण दास के घर पर धावा बोल कर आभूषण सहित दाे लाख की संपत्ति लूट ली। दहशत फैलाने के लिए अाधा दर्जन राउंड गोलीबारी की अाैर बम भी फाेड़े। विरोध करने पर गृहस्वामी, घर की महिलाएं समेत आधा दर्जन लोगों की जमकर पिटाई की। इसमें कई को गंभीर चोटें भी आई हैं।

गृहस्वामी सत्यनारायण दास ने बताया कि शुक्रवार की रात करीब 11 बजे वे सभी अपने कमरे में सो रहे थे। अचानक गेट पर जोर-जोर से पीटने की आवाज आई। साथ ही कुछ लोग गेट खोलने को कहे। जब गेट खोलकर देखा तो करीब 20-25 युवक मुंह बांधे हुए दरवाजे पर आ धमके। बंदूक दिखा कर घर का दरवाजा खोलवाया और सभी को एक कमरे में बंद कर दिया। इसका विरोध करने पर मारपीट भी की। करीब आधा घंटा तक घर में उत्पात मचाया। इस दौरान बेटी की शादी के लिए घर में रखे करीब एक लाख से अधिक के गहने व 50 हजार नकदी समेत दो लाख रुपए की संपत्ति लूट ली।

घर के एक सदस्य को भी खोज रहे थे


गृहस्वामी समेत सदस्याें काे बनाया बंधक, जमकर पीटा

डकैतों ने गृहस्वामी समेत घर के सदस्यों को बंधक बना लिया और जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद सभी को एक कमरे में बंद कर भागने लगे। घर में हो रहे शोर-शराबा की वजह से कुछ ग्रामीण भी घर के पास पहुंच चुके थे। लोगों ने जब खदेड़ने का प्रयास किया तो डकैताें ने बम फेंका। ताबड़तोड़ आधा दर्जन राउंड फायरिंग भी की।

गृहस्वामी ने बताया कि डकैत काफी जल्द बाजी में भी थे। वे घर के एक सदस्य को भी खोज रहे थे। वे इस प्रकार से घर में सामान टटोल रहे थे। जैसे वे पहले कभी घर में आए हो। उनको पता है कि कौन सामान कहां रखा है। उन्होंने बताया कि सभी डकैतों की आयु 20-25 वर्ष के बीच की होगी। कुछ हिन्दी तो कुछ देहाती भोजपुरी बोल रहे थे। सभी का मुंह गमछा से बंधा था।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना