पत्रकार दंपती काे चलती बाइक से धक्का देकर गिराया, दाेनाें घायल; अपराधियाें ने लूटपाट भी की

Muzaffarpur News - क्राइम रिपोर्टर | मुजफ्फरपुर बेलगाम बाइकर्स गैंग के अपराधियाें ने अहियापुर थाने के बखरी पेट्राेल पंप के निकट...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:20 AM IST
Muzaffarpur News - the journalist couple was shocked by the moving bike they were injured criminals also looted
क्राइम रिपोर्टर | मुजफ्फरपुर

बेलगाम बाइकर्स गैंग के अपराधियाें ने अहियापुर थाने के बखरी पेट्राेल पंप के निकट मंगलवार दाेपहर चलती बाइक में धक्का देकर गायघाट के बहादुरपुर गांव निवासी संतोष कुमार मिश्रा व उनकी प|ी सुषमा मिश्रा काे धक्का देकर सड़क पर गिरा दिया। दाेनाें सड़क पर घायल छटपटाते रहे अाैर अपराधियाें ने पर्स, बैग अादि सामान छीन लिया अाैर पाॅकेट से भी रुपए निकाल लिया। अास पास के लाेग जुटने लगे ताे बदमाश फरार हाे गए। बाद में दाेनाें घायल दंपत्ति काे लाेगाें ने एसकेएमसीएच में भर्ती करवाया।

संताेष कुमार मिश्रा गायघाट इलाके से एक अखबार के लिए संवाद संकलन कार्य से जुड़े हैं। बताया कि प|ी की इलाज के लिए उसे बाइक से लेकर जूरन छपरा स्थित एक डाॅक्टर के पास जा रहे थे। बखरी माेड़ के पास बाइक सवार तीनाें अपराधी पहले से खड़े हुए थे। उनके अाते ही अपराधियाें ने पीछा किया अाैर बगल में अाकर साइड लेते हुए हाथ से हैंडल में धक्का मारा। चलती बाइक का बैलेंस बिगड़ा अाैर दाेनाें पति-प|ी सड़क पर तेजी में गिर गए। शुक्र था पीछे से काेई बड़ी गाड़ी नहीं अाई। सड़क पर गिरने से सुषमा मिश्रा का सर फट गया है अाैर शरीर में भी गंभीर अंदरूनी चाेट है। अहियापुर थानाध्यक्ष सोना प्रसाद सिंह ने बताया कि घायल का बयान लेकर एफअाईअार दर्ज की जाएगी। घटना स्थल के पास स्थित पेट्राेल पंप अाैर बखरी चाैक पर लगे सीसीटीवी का फुटेज काे खंगाला जा रहा है। एेसे अपराधियों को चिह्नित कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इसी स्टाइल में बीबीगंज में कैश एजेंसी के एजेंट काे बाइक सवार बदमाशाें ने गिराया

बीबगंज में कैश कलेक्शन एजेंसी के कर्मी जयशंकर सिंह काे पीछा करने के बाद जिस स्टाइल में बाइक सवार अपराधियाें ने धक्का देकर गिराया था, उसी स्टाइल में बखरी पेट्राेल पंप के पास संताेष मिश्र काे गिराकर लूटपाट की गई है। समान माेडस अाॅपरेंडी के कारण अाशंका जताई जा रही है कि दाेनाें वारदात में एक ही गिराेह का हाथ हाे सकता है। पुलिस इस दृषटिकाेण से भी जांच कर रही है। हालांकि पुलिस अधिकारी ठाेस बिंदू पर नहीं पहुंच पाए हैं।

X
Muzaffarpur News - the journalist couple was shocked by the moving bike they were injured criminals also looted
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना