पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

इलाहाबाद की महिला से स्टेशन रोड में बदसलूकी

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इलाहाबाद से सीतामढ़ी में माता जानकी की पूजा कर जंक्शन पहुंची महिला को जिला प्रशासन ने भिक्षुक गृह में रखवा दिया। लेकिन, गंदगी व अव्यवस्था को देख वह भाग निकली। स्टेशन रोड में बुधवार रात मनचलों ने बहला-फुसला कर किसी होटल में रखवाने की बात कह कर 500 रुपए भी ले लिए और दुर्व्यवहार किया। हालांकि, महिला किसी तरह वहां से भाग कर स्टेशन रोड पहुंची। गुरुवार को स्टेशन रोड पेट्रोल पंप के पास उसका रो-रो कर बुरा हाल था। इस दौरान रास्ते से गुजर रहे लोगों से वह हाल बयां करती दिखी। पीड़ित महिला ने बताया कि इलाहाबाद से माता जानकी की पूजा करने वह सीतामढ़ी गई थी। सीतामढ़ी से पूजा कर वह किसी तरह बस से लौटी। दो दिन स्टेशन पर भूखे-प्यासे रहने पर जिला प्रशासन की ओर से रामदयालुनगर स्थित भिक्षुक गृह में रखवा दिया गया। वहां गंदगी व कुव्यस्था के साथ कई अर्ध विक्षिप्त लोगों के साथ रख दिया गया। किसी तरह वह रात गुजारी। दूसरे दिन भागकर वह चली आई। दिन भर स्टेशन रोड में बिताने के बाद एक अज्ञात व्यक्ति होटल में रखने की बात कह उसे ले गया। उससे 500 रुपए भी ले लिए गए। इसके बाद बदसलूकी का प्रयास किया। वह मौका देख वहां से भाग कर निकल आई।

4 लोगों को जिला प्रशासन ने रखवाया था भिक्षुक गृह में

बता दें कि लॉकडाउन होने से ट्रेन सेवा बंद होने के बाद उक्त महिला समेत 4 लोगों को जिला प्रशासन ने रामदयालुनगर स्थित शांति कुटीर भिक्षुक गृह में रखवाया था। लेकिन, वहां पर्याप्त व्यवस्था और गंदगी के करण अगले दिन किसी तरह वहां से सभी निकल गए। इस बीच दो लोगों को जिला प्रशासन की ओर से आश्रय गृह में रखवाया गया है। जबकि एक महिला अपने परिचित के यहां चली गई।

नगर थाना की पुलिस ने महिला को अस्पताल में कराया भर्ती

इस बीच नगर थाना पुलिस की अाेर से बताया गया कि उक्त महिला ने किसी पर दुर्व्यवहार का अाराेप नहीं लगाया है। महिला काे सदर अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

दूध लाने निकली छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म का प्रयास

क्राइम रिपाेर्टर | मुजफ्फरपुर

दूध लाने के लिए निकली 14 वर्षीय एक छात्रा काे कलमबाग चाैक से माेहल्ले के ही दाे युवकाें ने बेहाेशी की दवा सूंघा कर कार से अगवा कर लिया और उससे दुष्कर्म का प्रयास किया। माेहल्ले के ही हाेने के कारण दाेनाें युवक छात्रा के पीछे एक साल से पड़े हुए थे। कार से पहले गन्नीपुर राेड में रामदयालु स्टेशन की अाेर ले गए। फिर बुधवार की रात में लाकर अर्द्धबेहाेशी की हालत में अघाेरिया बाजार के पास एक वाहन एजेंसी के निकट सड़क पर छाेड़ दिया। छात्रा किसी तरह घर पहुंची। रात में ही छात्रा काे उसके परिजन थाने पर लेकर पहुंचे। पुलिस ने छात्रा की स्थिति देख उसे अस्पताल में भर्ती कराया। महिला थानेदार अाभा रानी ने छात्रा का बयान दर्ज कर माेहल्ले के ही राैशन पासवान अाैर शुभम कुमार काे काजी माेहम्मदपुर थाने की पुलिस के सहयाेग से गिरफ्तार कर लिया है। छात्रा का कहना है कि कार के पास खड़े माेहल्ले के शुभम ने अावाज दी। पास में पहुंची ताे उसने रुमाल से मुंह दबाते हुए कार में जबरन खींच कर बैठा दिया। रुमाल मुंह पर लगाते ही उस पर बेहोशी छाने लगी। काजी माेहम्मदपुर थाने की पुलिस ने बताया कि वारदात की शिकायत मिलने के बाद रात में ही कलमबाग चाैक के निकट का सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया लेकिन उसमें कार से अगवा करते हुए काेई नहीं दिखा। शुभम ताे रात में ही घर पर मिल गया जबकि राैशन अपने ननिहाल गया हुअा था। उसे गोराैल से गिरफ्तार किया गया। छात्रा का मेडिकल चेकअप कराया गया है। महिला थानेदार ने बताया कि मेडिकल जांच करने वाले चिकित्सकाें ने दुष्कर्म की पुष्टि नहीं की। हालांकि, अभी रिपाेर्ट पुलिस काे नहीं दी गई है।

लाॅक डाउन में फंसने पर प्रशासन ने भिक्षुक गृह में रखवाया था

छात्रा ने कहा - रामदयालु स्टेशन के पीछे दाेनाें ने कार में ही दुष्कर्म का किया प्रयास, किसी तरह भागी

छात्रा ने पुलिस काे बताया कि अगवा हाेने के बाद गन्नीपुर रास्ते पर चाचा काे अाते देखा। उसने कार से चाचा काे चिल्लाते हुए आवाज दी। लेकिन वह नहीं सुन सके। रामदयालु स्टेशन के पीछे कार में ही दोनों ने उससे दुष्कर्म का प्रयास किया। लेकिन, विरोध करते हुए छात्रा किसी तरह कार से निकलकर भागने लगी। आरोपितों ने पकड़े जाने के डर से दोबारा उसे पकड़ लिया। कार में बैठाकर कलमबाग पर रोड लाकर छोड़ दिया। मुंह बंद रखने के लिए रुपए देने की बात भी कही। पुलिस की अब तक की जांच में यह भी पता लगा कि छात्रा और शुभम के बीच कई माह से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें