माेबाइल छीन भागे बदमाश काे भीड़ ने पकड़ा, हिरासत में लेने पहुंची पुलिस से धक्का-मुक्की

Muzaffarpur News - गन्नीपुर में मोबाइल छिनतई के आरोपित के पकड़े जाने पर जुटी भीड़। क्राइम रिपोर्टर | मुजफ्फरपुर गन्नीपुर में...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 09:01 AM IST
Muzaffarpur News - the mob was caught by the miscreants who had snatched the mobs pushed the police to take custody
गन्नीपुर में मोबाइल छिनतई के आरोपित के पकड़े जाने पर जुटी भीड़।

क्राइम रिपोर्टर | मुजफ्फरपुर

गन्नीपुर में मोबाइल छिनतई के बाद धराए बाइकर्स गैंग के एक बदमाश काे आक्रोशित भीड़ ने रविवार देर शाम काजी मोहम्मदपुर थाने की पुलिस जीप से खींचकर जमकर पिटाई की। इस दौरान भीड़ अाैर पुलिस जवानों के बीच भी धक्का-मुक्की हुई। गश्ती दल ने बेकाबू भीड़ से झड़प की सूचना दी, तब दलबल के साथ थानाध्यक्ष मो. शुजाउद्दीन भी गन्नीपुर पहुंचे। लोगों ने थानाध्यक्ष के साथ भी धक्का-मुक्की शुरू कर दी। भीड़ के आक्रोश के कारण पहले पुलिस पीछे हटी बाद में भीड़ काे समझाकर मोबाइल छिनतई के आरोप में धराए युवक काे थाने लाया गया।

बदमाश काे आक्रोशित भीड़ पुलिस के हवाले करने के लिए तैयार नहीं थी। भीड़ का कहना था कि धराए युवक से मोबाइल लेने के बाद ही उसे पुलिस काे सौंपा जाएगा। स्थानीय लाेगाें ने बताया कि देर शाम गन्नीपुर में बाइक पर सवार दो बदमाशों ने साइकिल सवार स्थानीय युवक का मोबाइल छीन लिया। साइकिल सवार के शाेर मचाने पर मोबाइल छीन कर भाग रहे बाइकर्स गैंग के अपराधियों का कुछ स्थानीय युवकों ने बाइक से पीछा किया। मिश्रा टोला हाे कर बाइक सवार दोनों अपराधी भाग कर रामदयालु नगर रेलवे गुमटी के पास पहुंच गए। गुमटी बंद होने से दोनों घिर गए। इसके बाद अपराधी बाइक घुमा कर भागने की कोशिश की। संतुलन खोने के बाद बाइक पर पीछे बैठा बदमाश गिर गया। वह दाैड़ कर भागा जिसे भीड़ ने खदेड़ कर पकड़ लिया। भीड़ उसकी धुनाई शुरू कर दी। पीटते हुए उसे गन्नीपुर लाया गया। सूचना मिलने पर गश्ती दल माैके पर पहुंची अाैर भीड़ के बीच से धराए युवक काे निकाल कर गाड़ी में बैठा लिया। इसके बाद आक्रोशित लाेग पुलिस जीप से अाराेपी काे उतारने के लिए धक्का-मुक्की करने लगे। दर्जनों लाेगाें के सामने तीन जवान पीछे हट गए। एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि घटना के बारे में अधिकारियों से जानकारी लेकर मामले की जांच करायी जा रही है।

X
Muzaffarpur News - the mob was caught by the miscreants who had snatched the mobs pushed the police to take custody
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना