सांसद ने जंक्शन पर 3 मिनट झाड़ू चलाई, 3 जगह फाेटाे कराए, वीअाईपी रूम में चाय पी व निकल लिए

Muzaffarpur News - सिटी रिपाेर्टर | मुजफ्फरपुर सांसद अजय निषाद अाैर कुढ़नी विधायक केदार प्रसाद गुप्ता ने पार्टी नेताओं के साथ...

Sep 15, 2019, 08:56 AM IST
सिटी रिपाेर्टर | मुजफ्फरपुर

सांसद अजय निषाद अाैर कुढ़नी विधायक केदार प्रसाद गुप्ता ने पार्टी नेताओं के साथ शनिवार की दाेपहर जंक्शन परिसर में करीब 3 मिनट तक झाड़ू चला कर स्वच्छता का संदेश दिया। इसके बाद 3 स्थानाें पर फाेटाे खिंचवाए अाैर वीअाईपी रूम में चाय-पानी लेने के बाद निकल लिए। अाने से लेकर जाने तक सांसद व उनके समर्थकों ने जंक्शन पर कुल 25 मिनट बिताए। सांसद ने कहा कि उनका उद्देश्य लाेगाें काे जागरूक करना है। जिस प्रकार हम अपने शरीर की सफाई करते हैं, उसी प्रकार अपने घर व अासपास के साथ ही स्टेशन व अन्य सार्वजनिक स्थानाें पर भी साफ-सफाई रखनी चाहिए। कहा कि पीएम नरेंद्र माेदी ने देश काे स्वच्छ, सुंदर और शक्तिशाली बनाने का जाे बीड़ा उठाया है, उसमें प्रत्येक नागरिक की भागीदारी अहम है। अपना कर्तव्य समझ कर स्वच्छ भारत बनाने का संकल्प लेना चाहिए।

सर्कुलेटिंग एरिया में पहले कर दी गई थी सफाई, नहीं दिखे वाहन

सांसद के अागमन काे लेकर शनिवार को जंक्शन का सर्कुलेटिंग एरिया अतिक्रमणमुक्त था। अाम दिनाें में यहां सैंकड़ों वाहन लगे रहते हैं। शनिवार काे एक भी वाहन वहां पर नहीं दिखा। अारपीएफ ने सांसद के आगमन से पूर्व ही सभी वाहनाें काे वहां से हटवा दिया था। वहीं सर्कुलेटिंग एरिया समेत सभी प्लेटफॉर्म पर सफाई भी चकाचक थी। वहां करीब 30 सेकंड तक झाड़ू चली।

जंक्शन पर झाड़ू चलाते सांसद अजय निषाद, विधायक केदार गुप्ता व अन्य भाजपा नेतागण।

सांसद समेत 7 भाजपा नेताओं ने चलाई झाड़ू

इससे पूर्व सांसद अजय निषाद दाेपहर 1 बजे जंक्शन पहुंचे। जहां पाेर्टिकाे में विधायक केदार प्रसाद गुप्ता समेत बड़ी संख्या में समर्थक व रेलवे के स्थानीय अधिकारी उनकी अगवानी के लिए खड़े थे। गाड़ी से उतरकर वह सीधे वीअाईपी रूम में चले गए। कुछ देर बाद फिर सर्कुलेटिंग एरिया में पहुंचे। इस दौरान सांसद-विधायक समेत सात लाेगाें ने हाथ में झाड़ू उठाई। महावीर द्वार के समीप सभी ने उतनी ही देर तक हाथ में झाड़ू थामी, जितनी देर कैमरा व माेबाइल का फ्लैश चमकने में लगा। यानी 3 मिनट तक सांसद व उनके समर्थकों ने हाथ में झाड़ू लेकर फाेटाे खिंचवाया। साथ ही कहा कि चाराें तरफ ताे सफाई ही सफाई है। झाड़ू कहां चलेगी। फिर भी उन्होंने हाथ में झाड़ू उठा ली अाैर खुदीराम बाेस गेट के समीप जाकर फाेटाे खिंचवाए। इसके बाद कुछ समय प्रीपेड अाॅटाे के काउंटर पर संघ के नेताओं से उनकी बातचीत हुई। इसके बाद समर्थकाें के कहने पर सांसद स्मारकीय झंडा के समीप गए, जहां फिर एक बार समर्थकाें के साथ फाेटाे खिंचवाने के लिए खड़े हुए। इस बार हाथ में झाड़ू के बजाय बैनर था। जिस पर पीएम के जन्म दिन पर स्वच्छता पखवारे का संदेश लिखा हुअा था। फाेटाे खिंचवाने के बाद सांसद सीधे वीअाईपी रूम में गए। वहां समर्थकाें के साथ गपशप करने के साथ चाय-पानी पी और अपनी गाड़ी में बैठकर चले गए।

इधर, जंक्शन के यूटीएस-आरक्षण काउंटर के समीप समेत कई जगह लगा है कूड़े का ढेर

जंक्शन के यूटीएस काउंटर भवन के पश्चिम में लगा कूड़े का ढेर।

आरक्षण काउंटर भवन के समीप मेन रोड पर लगा कूड़े का ढेर व गंदा पानी।

बाेले- यहां हर तरफ ताे साफ-सफाई है ही, हमसे कहां पर झाड़ू लगवाइएगा

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना