पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दानापुर मुख्यालय की टीम ने सेना भर्ती में ठगी गिराेह चलाने वाले सुनील से की पूछताछ

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
माड़ीपुर और जीराेमाइल इलाके में रहने वाले एक सफेदपाेश पर भी है पुलिस की नजर

सेना भर्ती के नाम पर युवकाें से पैसा उगाही करने का गिराेह चलानेवाले सेना के भगाेड़े सुनील से पूछताछ में कई महत्वपूर्ण जानकारियां पुलिस काे मिली हैं।

न्यायिक हिरासत में जेल भेजे गए सुनील व उसके सहयाेगी दिलीप काे पुलिस फिर से रिमांड पर ले सकती है। माड़ीपुर व जीराेमाइल इलाके के रहनेवाले एक सफेदफाेश की भी पुलिस काे तलाश है। दूसरी अाेर, दानापुर हेडक्वार्टर की टीम ने सुनील व उसके सहयाेगी दिलीप से जेल जाने के पहले लंबी पूछताछ की। दानापुर हेडक्वार्टर की टीम यह जांच करेगी कि सुनील का भर्ती से जुड़े किसी जवान से प्रत्यक्ष अथवा अप्रत्यक्ष संपर्क ताे नहीं? बेला थाने के धीरनपट्टी में बीते गुरुवार काे सुनील युवकाें की पकड़ में अा गया। कई लड़काें ने उस पर भर्ती कराने के नाम पर रुपए हड़पने का अाराेप लगाते हुए पुलिस के हवाले कर दिया था। माेटी रकम वसूलने के बाद भी सेना भर्ती के रिजल्ट में नाम नहीं अाने के बाद से ठगी के शिकार युवक उस पर पैसा लाैटाने के लिए दबाव बना रहे थे।

वह उसके बाद पैसा लाैटाने में अानाकानी कर रहा था। सुनील से पूछताछ में शामिल पुलिस अधिकारी का कहना है कि वह अार्मी भर्ती बाेर्ड के हेड क्वार्टर तक में अपनी गहरी पैठ हाेने का झांसा सेना भर्ती में आनेवाले लड़काें काे देता था। दाैड़ निकालने के बाद वह लड़काें काे फांसता था।

खबरें और भी हैं...