शादी में काेलकाता से अाए मेहमानों काे देख घेरा रास्ता, ताकि वे उनकी तरफ नहीं अाएं

Muzaffarpur News - शहर के कल्याणी बारा माेहल्ले में बीते 22 मार्च काे एक शादी हुई थी। उक्त शादी समाराेह में कुछ लाेग काेलकाता से भी...

Mar 29, 2020, 07:56 AM IST

शहर के कल्याणी बारा माेहल्ले में बीते 22 मार्च काे एक शादी हुई थी। उक्त शादी समाराेह में कुछ लाेग काेलकाता से भी अाए थे। लेकिन, लाॅक डाउन हाे जाने के कारण उन्हें लाैटने का साधन नहीं मिल सका। एेसे में वे सभी मेहमान यहीं रुके हुए थे। इन मेहमानाें काे देख कर माेहल्ले के कुछ लाेगाें में काेराेना संक्रमण फैलने का खाैफ फैल गया। एेसे लाेग संबंधित घर के दरवाजे पर जुट कर हंगामा करने लगे। दाे पक्षाें में तनाव हाे गया। सूचना पर नगर थाने के जमादार जीतेंद्र कुमार दल-बल के साथ माैके पर पहुंचे। उन्हाेंने लाेगाें काे समझाकर शांत कराया। फिर बाहर से अाए मेहमानाें की पुलिस की मौजूदगी में सदर अस्पताल में जांच कराई गई। सब कुछ सामान्य निकला, फिर भी दूसरे पक्ष के लाेग 14 दिनाें तक मेहमानाें काे गली में नहीं निकलने की जिद पर अड़ गए। इसके लिए गली के मुहाने काे बांस लगा कर घेर दिया। स्थिति यह है कि जैसे ही शादी वाले घर की अाेर से काेई बैरेकेडिंग की अाेर जाता है कि हंगामा हाे जाता है। पुलिस काे बार-बार वहां पहुंचना पड़ रहा है। बांस से गली काे घेरने वालाें का कहना है कि 14 दिनाें तक सब कुछ सामान्य रहने पर ही बांस खाेला जाएगा।

इधर, बैरिकेडिंग कर मोहल्ले में किसी के अाने पर लगाई पाबंदी

दीवान राेड स्थित ताराहरी अपार्टमेंट के पास भी लाेगाें ने बैरेकेडिंग कर दी है। यहां बाहर से अानेवाली दाई समेत अन्य किसी की भी एंट्री पर राेक लगा दी गई है। इसी बीच किसी ने अपनी दाई काे बुलवा लिया, ताे शाम में हंगामा हाे गया। मिठनपुरा थाने काे सूचना दी गई। पुलिस ने वहां पहुंच लाेगाें काे शांत कराया। हालांकि, बैरेकेडिंग काे हटाने नहीं दिया गया है।

कल्याणी बारा मोहल्ले में दूसरे पक्ष के लोगों की ओर से घेरा गया रास्ता।

शादी-विवाह समेत अन्य सभी तरह के आयोजनों पर है राेक लड़का-लड़की पक्ष परेशान

मुजफ्फरपुर | लॉक डाउन ने अप्रैल में शादी-विवाह पर राेक लगा दी है। लड़का-लड़की दोनों पक्ष पंडितों के संपर्क में हैं। ज्यादातर अप्रैल माह में होनेवाली शादियां टाली जा रही है। सबकी नजर 14 अप्रैल को लॉक डाउन समाप्त होने पर है। आचार्य कामेश्वर पांडे बताते हैं कि दो-तीन दिनाें से यजमान की कॉल आ रही है। सभी यही जानना चाह रहे हैं कि इस साल कब कब तक लगन है। आचार्य र|ेश तिवारी का कहना है कि सबसे बड़ी समस्या है कि इस साल जुलाई में बहुत कम लगन है। इस वजह से वर-वधू दोनों पक्षाें को परेशानी हो रही है। शहर से सटे दामोदरपुर के पवन कुमार की शादी 17 अप्रैल को निर्धारित थी, जिसे फिलहाल टाल दिया गया है। लॉक डाउन समाप्त होने के बाद तिथि तय हाेगी। गोविंद सिंह के पुत्र पीयूष का कहना है कि 17 अप्रैल को तिलक व 1 मई को शादी है, तिथि आगे बढ़ाने के लिए बात हाे रही है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना