--Advertisement--

सरैया में बंद घर से लाखों की चोरी

Muzaffarpur News - चकबाजो गांव में चोरों ने हार्डवेयर व्यवसायी के बंद घर से लाखों की संपत्ति चोरी कर ली। शुक्रवार की रात घर पहुंचे...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 05:05 AM IST
Saraya News - thieves stolen from a locked house in saraiya
चकबाजो गांव में चोरों ने हार्डवेयर व्यवसायी के बंद घर से लाखों की संपत्ति चोरी कर ली। शुक्रवार की रात घर पहुंचे गृहस्वामी मणिभूषण प्रसाद सिंह ने मुख्य दरवाजे के ताला टूटा देखा। घर के भीतर जाकर देखने पर पाया कि चोरों ने सभी कमरों का ताला तोड़कर गहने समेत अन्य सामान की चोरी कर ली है। गृहस्वामी ने शनिवार को थाने में आवेदन दिया है। बताया कि वे पूरे परिवार के साथ आवश्यक काम के लिए अलकापुरी गए हुए थे। घर पहुंचे तो घटना के बारे में पता चला। थानाध्यक्ष एसएस गुप्ता ने बताया है कि छानबीन की जा रही है।

पूर्व मुखिया के घर में चोरी

पारू | रामपुर केशो उर्फ मलाही पंचायत के पूर्व मुखिया रामचंद्र प्रसाद साहू के घर में शुक्रवार की रात चोरी हुई।

मेन गेट की ताला तोड़ कर चोरों ने जेवर, कपड़े समेत अन्य सामान चुरा लिए। पूर्व मुखिया ने थाना में शिकायत की है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच की। घटना के संबंध में बताया गया कि पूर्व मुखिया अकेले घर पर रहते हैं। वे घर बंद कर अपने कार्यों से बाहर गए थे, इसी बीच चोरों ने घटना को अंजाम दिया। अगले दिन सुबह में घर लौटे तो घटना की जानकारी हुई।

शादी में गए गृहस्वामी के घर से नकदी समेत गहने चोरी

सकरा | फरीदपुर पंचायत के रमेरामपुर गांव के उमाशंकर पांडेय के घर से चोरों ने नकदी समेत लाखों के गहने चुरा लिए। गृहस्वामी ने थाने में आवेदन दिया है। बताया कि शादी समारोह में शामिल होने गए थे, तभी चोरों ने फायदा उठाया।

बाइक की चोरी : मोतीपुर | हाईस्कूल के पास से शुक्रवार की रात मिश्रौलिया निवासी धर्मेंद्र कुमार राय की बाइक चोरी हो गई।

धराए युवक की निशानदेही पर चोरी की 3 बाइक बरामद

पारू | चोचही छपरा गांव में लगे मेले में तीन लोगों की बाइक चोरी हो गई। बाइक मालिक बहदिनपुर गांव निवासी राजनंदन पंडित, चोचही गांव निवासी प्रकाश पटेल व चोचही गांव निवासी लालन कुमार ने थाने में शिकायत की। पुलिस ने छानबीन करते हुए गौरा गांव निवासी अरुण सहनी को गिरफ्तार किया। पूछताछ के बाद ईंट-भट्ठे के पास झाड़ी से तीनों बाइक बरामद की गई।

X
Saraya News - thieves stolen from a locked house in saraiya
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..