चंपारण / चनपटिया में 29 लाख रुपए से भरी एसबीआई की एटीएम को जमीन से ही उखाड़ ले गए चोर



Thieves took out SBI ATM from the ground
X
Thieves took out SBI ATM from the ground

  • 24 घंटे खुली रहती थी एटीएम, गार्ड की नहीं थी व्यवस्था
  • यूपीएस, सीसीटीवी कैमरा व स्टेबेलाइजर भी चोर ले गए

Dainik Bhaskar

Sep 13, 2019, 04:33 AM IST

बेतिया. चनपटिया के टिकुलिया चौक स्थित एसबीआई की एटीएम को ही बुधवार की रात चोर उखाड़ ले गए। एटीएम में 28 लाख 83 हजार 4 सौ रुपए कैश थे। यूपीएस, सीसीटीवी कैमरा व स्टेबेलाइजर भी चोर लेते गए। एटीएम चुराने के लिए कटर का प्रयोग नहीं किया गया, बल्कि जमीन से ही मशीन को उखाड़ लिया।

 

सूचना पर एसडीपीओ पंकज रावत ने दलबल के साथ घटनास्थल की जांच की। ईपीएस (इलेक्ट्रॉनिक पेमेंट सर्विस) कंपनी के एफएलएम (फर्स्ट लेवल मेंटेनेंस) कर्मी सन्नी कुमार के आवेदन पर अज्ञात के विरुद्ध चनपटिया थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। ईपीएस कंपनी के एटीएम चैनल मैनेजर हिमांशु कुमार ने बताया कि यह एटीएम 24 घंटे खुली रहती है। यहां पर गार्ड की कोई व्यवस्था कंपनी ने नहीं की है।

 

शाम 4:30 बजे एटीएम में डाले थे 20 लाख रुपए

पीएस के चैनल मैनेजर हिमांशु कुमार के मुताबिक बुधवार शाम 4:30 बजे एटीएम में 20 लाख रुपए डाले गए थे। जबकि, 8 लाख 83 हजार 4 सौ रुपए पहले से थे। जबकि एसबीआई की एटीएम में एक साथ 36 लाख रुपए रखे जा सकते हैं।

 

सुबह छह बजे गृहस्वामी ने देखा तो पुलिस को दी सूचना

टिकुलिया चौक पर आनंद कुमार शुक्ला के मकान में एटीएम संचालित होती है। गुरुवार सुबह करीब छह बजे आनंद जगे और अपने घर के दरवाजे को बहारने लगे। इसी बीच उनकी नजर एटीएम पर पड़ी। वहां से मशीन गायब थी। उन्होंने थाने को फोन किया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना