ट्रमफैंट क्रिकेट एकेडमी ने मालीघाट को 3 विकेट से हराया, अलिंद मैन ऑफ द मैच

Muzaffarpur News - जिला क्रिकेट संघ (उत्पल गुट) के तत्वावधान में चल रहे बी डिवीजन मैच में शुक्रवार को ट्रमफैंट क्रिकेट एकेडमी ने...

Feb 22, 2020, 08:26 AM IST
Muzaffarpur News - tramphant cricket academy beat malighat by 3 wickets allind man of the match

जिला क्रिकेट संघ (उत्पल गुट) के तत्वावधान में चल रहे बी डिवीजन मैच में शुक्रवार को ट्रमफैंट क्रिकेट एकेडमी ने मालीघाट क्रिकेट एकेडमी को 3 विकेट से हरा दिया। मालीघाट क्रिकेट एकेडमी के कप्तान निरंजन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। यह सही साबित नहीं हुआ।

पूरी टीम महज 133 रन बनाकर आउट हो गई। तारिक ने नाबाद 25, अल्तमस ने 16 और राहुल ने 16 रनों की पारी खेली। ट्रमफैंट की ओर से साकेत और अभिनव ने 3-3 विकेट झटके और प्रसून ने 2 विकेट लिए। जवाब में खेलने उतरी ट्रमफैंट की टीम ने 7 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। टीम की ओर से आलिंद ने 63 रन बनाए। वहीं रविकांत ने 26 रनों की पारी खेली। मालीघाट क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी में अनुराग ने 3 और तारिक, निशांत व राहुल ने 1-1 विकेट लिए। अलिंद को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। मैच में अंपायर की भूमिका सचिन और राहुल ने निभाई। वहीं शनिवार को आरडीएस कॉलेज मैदान में कॉरपोरेट लीग का दोनों सेमीफाइनल मैच खेला जाएगा।

टी-20 प्रतियोगिता का फाइनल आज

मुजफ्फरपुर | तिरहुत शारीरिक शिक्षण महाविद्यालय के तत्वावधान में आयोजित प्रथम के.एन.सहाय टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता में शनिवार को मेजबान तिरहुत कॉलेज ओर स्पोर्ट्स क्लब मोतिहारी की टीम आमने सामने होगी।शुक्रवार को खेले गए प्रतियोगिता के दूसरे सेमीफाइनल में मोतिहारी की टीम ने वाई.सी.सी पटना को 7 विकेट से पराजित कर फाइनल में स्थान पक्का कर लिया। विजेता टीम के सुमंत गौतम को शानदार गेंदबाजी ( 4 विकेट) के लिए मैन ऑफ द मैच का ट्रॉफी संस्था के संयुत सचिव मनीष कुमार ने प्रदान किया। मैच के अंपायर मनोज कुमार एवं सन्नी कुमार वर्मा थे। स्कोरर शुभम थे।

जिला क्रिकेट संघ के चुनाव के लिए नामांकन पत्रों की जांच

मुजफ्फरपुर|जिला क्रिकेट संघ (रवि किरण गुट) के प्रबंधन समिति के चयन के लिए निर्धारित चुनाव प्रक्रिया के लिए 5 आवेदनों की जांच की गई है। इसमें पांचों को वैध करार दिया गया है। इसको लेकर निर्वाचन पदाधिकारी मनोज कुमार मिश्र ने सूची जारी कर दी है। इसमें अध्यक्ष के लिए रवि किरण, उपाध्यक्ष के लिए राजेश कुमार, सचिव के लिए उदय शंकर शर्मा, कोषाध्यक्ष के लिए नीरज कुमार और संयुक्त सचिव के लिए अमरेंद्र कुमार शामिल हैं। 23 फरवरी तक नाम वापस लेने की तिथि निर्धारित की गई है। उसके बाद उम्मीदवारों की अंतिम सूची जारी होगी।

विजयी ट्रमफैंट क्रिकेट एकेडमी के खिलाड़ी।

X
Muzaffarpur News - tramphant cricket academy beat malighat by 3 wickets allind man of the match

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना