विज्ञापन

ट्रक-कार की टक्कर, चालक उलझे; पुलिस ने दूसरे थाना क्षेत्र का मामला बता भगाया

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 04:21 AM IST

Muzaffarpur News - क्राइम रिपोर्टर | मुजफ्फरपुर संजय सिनेमा ओवरब्रिज के समीप एनएच 28 पर बुधवार को एक ट्रक व कार में टक्कर हो गई। इस पर...

Muzaffarpur News - truck car collision driver engulfed police have told the case of second police station area
  • comment
क्राइम रिपोर्टर | मुजफ्फरपुर

संजय सिनेमा ओवरब्रिज के समीप एनएच 28 पर बुधवार को एक ट्रक व कार में टक्कर हो गई। इस पर दोनों गाड़ियों के चालक आपस में उलझ गए। एक-दूसरे की गलती ठहरा रहे थे। मामला नहीं सलटा तो दोनों गाड़ियों के चालक सदर थाना पहुंचे। कार चालक अपनी कार को भगवानपुर चौक के पास ही खड़ा छोड़ दिया तो ट्रक चालक थाने के सामने ट्रक खड़ा कर कार चालक से हर्जाना के लिए दबाव बनाने लगा।

दरभंगा निवासी कार चालक अमर चौधरी ने ट्रक चालक पर आरोप लगाते हुए कहा कि साइड से निकलने के क्रम में उसने ठोकर मार दी। वहीं, ट्रक चालक अहियापुर स्थित गायत्री मंदिर इलाके के चंद्रभूषण झा ने कार चालक पर आरोप लगाते हुए कहा कि चांदनी चौक से रामदयालुनगर की ओर निकल रहा था। हाईवे पर जाम लगा हुआ था। जगह नहीं होने पर भी जानबूझकर कार चालक ने बगल से गाड़ी घुसा कर टक्कर मार दी। दोनों की बातें सुनने के बाद सदर थाने की पुलिस ने मामला दूसरे थाना क्षेत्र का बताते हुए दोनों को लौटा दिया। सड़क से लेकर थाने तक करीब एक घंटा तक विवाद के बाद दोनों वाहनों के चालक वहां से चले गए।

बैंक में बेटे की नौकरी लगाने के नाम पर 1.10 लाख रुपए की ठगी

मुजफ्फरपुर |
बैंक में बेटे की नौकरी लगाने के नाम पर एक व्यक्ति से 1.10 लाख की ठगी कर ली गई। वैशाली के भगवानपुर थाना क्षेत्र निवासी भरत भूषण के पिता देवनारायण पासवान ने बुधवार को काजी मोहम्मदपुर थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की। कहा कि अघोरिया बाजार के एक व्यक्ति ने वर्ष 2016 में उनके पुत्र को बैंक में नौकरी दिलाने के नाम पर 1.10 लाख रुपए लिए थे। लेकिन नौकरी नहीं लगाई। अब रुपए वापस मांगने पर आरोपित आनाकानी कर रहा है। इधर, पुलिस ने बताया कि लिखित शिकायत मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

X
Muzaffarpur News - truck car collision driver engulfed police have told the case of second police station area
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन