--Advertisement--

मोतीपुर / पिकअप ने खड़े ट्रक में मारी टक्कर, दो पिकअप सवार की दब कर मौत



two men killed in road accident in motipur muzaffarpur
X
two men killed in road accident in motipur muzaffarpur

  • बेतिया से पटना जा रही थी पिकअप, विरोध में 2 घंटे तक किया एनएच जाम

Dainik Bhaskar

Dec 07, 2018, 10:29 AM IST

मुजफ्फरपुर.  मोतीपुर के एनएच-28 पर पंसलवा चौक के समीप बुधवार की देर रात बेतिया से पटना जा रही पिकअप ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से ठोकर मार दी। हादसे में पिकअप सवार दो लोगों की मौत दब जाने से हो गई।

 

मृतकों की पहचान वैशाली जिला के भगवानपुर थाना अंतर्गत सैदपुर बिजलीपुर निवासी चालक 25 वर्षीय जियाउद्दीन और रोहतास जिला के पुहपी निवासी 24 वर्षीय दीपक कुमार राय के रूप में की गई। 

 

गुरुवार की अलस्सुबह वाहन में फंसे दोनों शवों को निकाला गया। इस दौरान, पुलिस के विलंब से पहुंचने से आक्रोशित लोगों ने एनएच को 2 घंटे जाम कर दिया। काफी मशक्कत के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका। हालांकि इस दौरान पुलिस को लोगों के आक्रोश का सामना भी करना पड़ा। पुलिस ने क्षतिग्रस्त पिकअप को जब्त कर लिया है। 

 

मोबाइल टावर की बैट्री बदलने का काम करता था दीपक
दीपक के पिता केदार राय ने बताया कि उनका पुत्र मोबाइल टावर में बैट्री बदलने का काम करता है। रात करीब 8:25 बजे उनकी दीपक से बात हुई थी, तब उसने बेतिया से निकलने की बात कही थी। घटनास्थल के आसपास के लोगों ने बताया कि देर रात एक जोरदार आवाज आई थी, लेकिन ठंड के कारण वे घर से बाहर नहीं निकले।

 

सुबह जब निकले तो दुर्घटनाग्रस्त वाहन के अंदर दो लोगों को मृत पाया। इसकी सूचना पुलिस को दी। लोगों का आरोप था कि समय रहते अगर पुलिस पहुंचती तो दोनों को बचाया जा सकता था। थानाध्यक्ष कुमार अमिताभ ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..