मुजफ्फरपुर / मोतीपुर में दो पक्ष भिड़े, दारोगा और उसके दो पुत्र हिरासत में

Dainik Bhaskar

May 17, 2019, 10:32 AM IST



Two sides braid Dargah and his two sons in custody
X
Two sides braid Dargah and his two sons in custody

  • दिन में भी हुई थी मारपीट व फायरिंग की घटना

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर के बरूराज थाना क्षेत्र के बबूरबन गांव में गुरुवार को दो पक्षों के बीच भूमि विवाद को लेकर हुई मारपीट व फायरिंग में दो लोग घायल हो गए। घायलों में हरेंद्र सिंह और राहुल सिंह शामिल हैं। घटना को लेकर गांव में दो पक्षों के बीच तनाव की स्थिति है। इसी घटना को लेकर रात 10 बजे दोनों पक्ष एक बार फिर भिड़ गए। 

 

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बिहार पुलिस के एक दारोगा अरुण सिंह और उनके दो पुत्रों उत्तम आदित्य व आदित्य शौर्य को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने अरुण सिंह की कार को भी जब्त कर लिया है। थानाध्यक्ष अनूप कुमार ने बताया कि गुरुवार को दिन में जमीन में हिस्सेदारी को लेकर अरुण सिंह और हरेंद्र सिंह के बीच विवाद हुआ था। 

 

हरेंद्र सिंह भूमि के एक टुकड़े पर मकान का निर्माण करा रहे हैं। इसी बात को लेकर हिरासत में लिए गए तीनों लोगों ने उन्हें धमकी दी और मारपीट की। दोनों पक्ष एक ही परिवार के हैं। मारपीट में हरेंद्र सिंह और उनके पुत्र राहुल सिंह को चोटें आई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस विवाद में उत्तम आदित्य ने गोली चला दी। हरेंद्र सिंह ने छिपकर अपनी जान बचाई। गोली चलने से गांव का दहशत का माहौल बन गया। 

 

सूचना पर बरूराज पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की, जिसके बाद सब कुछ शांत था। लेकिन, रात में एक बार फिर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि हिरासत में लिए गए लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

COMMENT