समस्तीपुर / चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश में प्लेटफॉर्म पर गिरी बहनें, दोनों की मौत



दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल में घटना के बाद विलाप करती परिजन। दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल में घटना के बाद विलाप करती परिजन।
X
दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल में घटना के बाद विलाप करती परिजन।दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल में घटना के बाद विलाप करती परिजन।

  • ट्रेन की गति तेज थी, जिसके चलते दोनों प्लेटफॉर्म पर गिर गईं
  • दोनों दलसिंहसराय के एक प्राइवेट आईटीआई में पढ़ने आती थी

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2019, 01:12 PM IST

समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय रेलवे स्टेशन पर बुधवार सुबह हुए एक दर्दनाक हादसे में दो बहनों की मौत हो गई। दोनों रांची-जयनगर थ्रो एक्सप्रेस ट्रेन से दलसिंहसराय पहुंची थी। 

 

ट्रेन एक नं. प्लेटफॉर्म पर पहुंची, लेकिन स्टॉप नहीं होने के चलते नहीं रूकी। इसी दौरान दोनों बहनों ने चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश की। ट्रेन की गति तेज थी, जिसके चलते दोनों प्लेटफॉर्म पर गिर गईं। गंभीर चोट लगने से एक की मौत मौके पर हो गई। वहीं, दूसरी बहन बेहोश हो गई। स्थानीय लोगों ने उसे अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। 

 

दोनों की पहचान बेगूसराय जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के बगरस में रहने वाले श्याम बिहारी महतो की बेटी मौसम कुमारी और रजनी कुमारी के रूप में हुई है। दोनों दलसिंहसराय के एनएच 28 स्थित एक प्राइवेट आईटीआई में पढ़ने आती थी। घटना की सूचना मिलने के बाद अस्पताल पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना