विज्ञापन

आभूषण साफ करने का झांसा देकर दो ठगों ने डेढ़ लाख के गहने उड़ाए

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 05:25 AM IST

Muzaffarpur News - थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर गांव में बाइक से पहुंचे दो ठग आभूषण साफ करने के बहाने डेढ़ लाख के जेवरात लेकर फरार हो...

Skra News - two smugglers blame for cleaning of jewelery throw 150000 ornaments
  • comment
थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर गांव में बाइक से पहुंचे दो ठग आभूषण साफ करने के बहाने डेढ़ लाख के जेवरात लेकर फरार हो गए। हालांकि, पीड़ित द्वारा थाने में लिखित शिकायत नहीं की गई है। बताया गया कि देवेन्द्र सिंह के घर पर दो युवक बाइक से पहुंचे और आभूषण साफ करने की बात कही। इसी बीच सभी गहने मंगा लिए और घर वालों को गर्म पानी लाने के लिए अंदर भेज दिया। पानी लेकर बाहर आया तो देखा दोनों ठग जेवरात लेकर फरार हो चुके थे। थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार राय ने बताया कि आवेदन मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

पिलखी में दो घरों से सात लाख के गहने चोरी : मुरौल | पिलखी गांव में शुक्रवार की रात अलग-अलग जगहों पर दो घरों से चोरों ने सात लाख के गहने समेत लाखों रुपए की संपत्ति चोरी कर ली। पिलखी गांव के अनिल कुमार सिंह के घर से गोदरेज तोड़कर करीब 5 लाख के जेवरात चुरा लिए। चोर घर के पिछले दरवाजे के रास्ते घर में घुसे थे। वहीं, गांव के ही राजेश्वर शर्मा के घर से चोरों ने 50 हजार नकदी व दो लाख के गहने चोरी कर ली। सूचना के बाद सकरा पुलिस ने दोनों घरों में मामले की पड़ताल की।

X
Skra News - two smugglers blame for cleaning of jewelery throw 150000 ornaments
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन