• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Muzaffarpur
  • Muzaffarpur News vaishali39s youth caught in police uniform making ticket ticket videos one and a half dozen glasses and two hats recovered

टिकटाॅक वीडियाे बनाते पुलिस की वर्दी में धराया वैशाली का युवक, डेढ़ दर्जन चश्मे व दो टोपी बरामद

Muzaffarpur News - रामदयालु नगर गुमटी पर गुरुवार की दोपहर पुलिस वर्दी में एक फर्जी इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया गया है। तलाशी में...

Mar 27, 2020, 07:40 AM IST

रामदयालु नगर गुमटी पर गुरुवार की दोपहर पुलिस वर्दी में एक फर्जी इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया गया है। तलाशी में उसकी बैग से किस्म-किस्म के डेढ़ दर्जन चश्मे व फौजी प्रिंट वाली दो टोपी बरामद की गई है। आरोपित वैशाली जिले के बेलसर का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि दोपहर में वह बाइक से रामदयालु गुमटी पर पहुंचा और बाइक खड़ी कर टिकटॉक वीडियो बनाने लगा। उसे देख कर वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने पूछताछ की तो उसने खुद को इंस्पेक्टर बताया। पुलिसकर्मी सही मान कर वहां से हट गए। इसी बीच वहां से कुछ दूरी पर मौजूद दारोगा भी मौके पर पहुंचे। उन्हें संदेह हुआ तो आइकार्ड दिखाने को कहा। युवक ने अपना आधार कार्ड दिखाया। विभागीय आइकार्ड मांगने पर पावर का धौंस देने लगा। इसके बाद उसे सदर थाने के पुलिस के हवाले कर दिया गया। थानेदार संजीव सिंह निराला ने बताया कि उसके परिवार वालों से संपर्क साधा गया है। उन्हें थाने पर आने को कहा गया है। परिवार के लोगों ने युवक के मानसिक रूप से कमजोर होने की बात बताई है। थानेदार ने कहा कि जांच में सबकुछ सही रहा तो उसे पीआर बॉन्ड पर छोड़ा जाएगा।

छात्र के कमरे से माेबाइल चाेरी, थाने में प्राथिमकी दर्ज

मुजफ्फरपुर | छाता चौक पर चोरों ने बीकॉम के छात्र गौतम कुमार के कमरे से मोबाइल चोरी कर ली। इसको लेकर छात्र ने काजीमोहम्मदपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

आपसी विवाद में युवक को साथियों ने ही पीटा

मुजफ्फरपुर | ब्रह्मपुरा रेलवे कॉलोनी में गुरुवार की शाम आपसी विवाद में एक युवक को उसके साथियों ने ही पिटाई कर दी। शोर मचाने पर लोग जुटे तो सभी आरोपित फरार हो गए। बताया जा रहा है कि सभी युवक नशा पान करके रोज हंगामा करते हैं। हालांकि, मामले में किसी पक्ष ने थाने में शिकायत दर्ज नही कराई है।

घर में अाग लगाने के आरोप में 7 लोगों पर एफआईआर

मुजफ्फरपुर | पताही रूप में में दाे पक्षाें में भिड़ंत के बाद घराें में अाग लगाए जाने काे लेकर एक पक्ष की गीता देवी ने दूसरे पक्ष के 7 लाेगाें काे नामजद करते हुए सदर थाने में एफअाईअार दर्ज कराई है। अाराेप लगाया है कि विरोध करने पर बदसलूकी की गई अाैर घर से करीब एक लाख रुपए भी लूट लिए।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना