दो सहेलियों काे वाहन ने कुचला, एक की माैत, दूसरी जख्मी

Muzaffarpur News - थाना क्षेत्र के नेता चौक पर शुक्रवार की दोपहर अनियंत्रित वाहन की चपेट में आने से एक 14 वर्षीय छात्रा की घटनास्थल...

Feb 22, 2020, 08:25 AM IST
Motipur News - vehicle of two friends crushed one killed the other injured

थाना क्षेत्र के नेता चौक पर शुक्रवार की दोपहर अनियंत्रित वाहन की चपेट में आने से एक 14 वर्षीय छात्रा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं उसकी एक सहेली जख्मी हो गई। जख्मी का कांटी पीएचसी में इलाज किया गया है। मृतका की पहचान कांटी के कोठिया निवासी विनोद राम की पुत्री नीलम कुमारी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि वह अपनी सहेली के साथ महादेव मंदिर में पूजा करने जा रही थी, इसी बीच नेता चौक के समीप अनियंत्रित बस और बोलेरो की चपेट में आ गई। बस की गति काफी तेज थी और बोलेरो दाहिने से ओवरटेक कर रही थी। दुर्घटना से लोगों में काफी आक्रोश हो गया। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने लगभग 2 घंटे तक सड़क जाम कर दिया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना कांटी थाने को दी। कांटी पुलिस ने पहुंच कर लोगों को समझा बुझा कर शांत कराया। लोग मुआवजे की मांग कर रहे थे। वहीं युवा शक्ति के राष्ट्रीय संयोजक अनय राज ने इसकी सूचना एसडीओ पश्चिमी अनिल कुमार दास को दी। एसडीओ ने बीडीओ और अंचलाधिकारी को तत्काल मृतका के परिजन काे मुआवजा देने की बात कही, तब जाकर कांटी बीडीओ उमा भारती ने पहुंच कर 20 हजार रुपए का चेक दिया। अंचलाधिकारी के एक्जाम ड्यूटी में रहने के कारण सीओ ने कर्मचारी के माध्यम से 4 लाख का चेक दिया, तब जाकर लोग शांत हुए। कांटी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। उधर, राजद के पूर्व प्रत्याशी हैदर आजाद ने मृतक के घर पहुंच कर पीड़ित परिवार को सांत्वना दी और अंतिम संस्कार में भी वह शामिल हुए।

दूध के डिब्बे से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलटी, चालक जख्मी

मोतीपुर | मोतीपुर थाना क्षेत्र के नकटा मोर के समीप दूध के डिब्बे से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। इस घटना में चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी चालक का इलाज स्थानीय स्तर पर कराया गया। घायल चालक की पहचान थाना क्षेत्र के रतनपुरा निवासी भोला कुमार के रूप में की गई है।

मृतका के परिजन काे मुअावजे का चेक देते अधिकारी।

X
Motipur News - vehicle of two friends crushed one killed the other injured

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना