शर्मानक / किशोरी से गैंगरेप का वीडियो वायरल, दो युवक व एक अधेड़ की पहचान में जुटी पुलिस

Video of gangrape from teenager goes viral muzaffarpur
X
Video of gangrape from teenager goes viral muzaffarpur

  • दो युवकों ने वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर किया सामूहिक दुष्कर्म
  • रिश्ते का एक चाचा मेला घुमाने का झांसा देकर लड़की को ले गया था

दैनिक भास्कर

Nov 15, 2019, 10:18 AM IST

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर जिले के मोतिपुर के कथैया थाना क्षेत्र के एक गांव की एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का वीडियो कई दिनों से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने पर एसएसपी ने जांच कर दोषियों को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है। वायरल वीडियो के संदर्भ में बताया कि दुर्गा पूजा के समय रिश्ते का एक चाचा मेला घुमाने का झांसा देकर लड़की को ले गया। 

 

रास्ते में एक घने बगीचे में लड़की को उसके साथ अश्लील हरकत करते बाइक सवार दो युवकों ने देख लिया। दोनों ने लड़की और उस अधेड़ का वीडियो बना लिया। इसके बाद दोनों युवकों ने इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर किशोरी व अधेड़ को ब्लैकमेल किया। फिर सुनसान जगह पर दोनों युवकों ने लड़की के साथ गैंगरेप किया। 

 

वीडियो में किशोरी के कथित चाचा की बाइक के अलावा दोनों युवकों की बाइक भी दिखी है। एक युवक का चेहरा भी वीडियो में सामने आया है। वीडियो में लड़की दोनों युवकों से वीडियो नहीं बनाने और छोड़ देने के लिए हाथ जोड़ रही है। वह कह रही है, नहीं अंकल जी, छोड़ दीजिए...। लेकिन, दोनों युवकों को दया नहीं आई। दूसरे वीडियो में दुष्कर्म करने वाले युवक ने नग्न हालत में लड़की का वीडियो बनाया। वीडियो बनाने के दौरान लड़की कैमरे को हाथ से झपट कर बंद कराती दिख रही है।

 

कटरा में भी इसी तरह वीडियो वायरल होने के बाद दबोचे गए थे दुष्कर्मी
कटरा के एक गांव में मेला से लौट रही एक किशोरी को पकड़कर चार युवकों ने गैंगरेप किया था और वीडियो भी बनाया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने गंभीरता से संज्ञान लिया। इसके बाद चारों आरोपी दबोचे गए थे। विशेष पॉक्सो कोर्ट में दुष्कर्मियों को सख्त सजा हुई है।

 

वीडियो में दिख रहे युवकों को गिरफ्तार किया जाएगा। कथैया थाने की पुलिस एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई करेगी। वीडियो वायरल करने वालों को चिह्नित करने के लिए सर्विलांस सेल को निर्देश दिया गया है। -जयंत कांत, एसएसपी

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना