बिजली कनेक्शन नहीं मिलने से बाधित है वाटर सप्लाई, पानी की किल्लत झेल रहे मड़वन वासी

Muzaffarpur News - भीषण गर्मी के बीच जलस्तर में काफी नीचे चल गया है। पानी के लिए लाेगाें में हाहाकार मचा हुअा है। मुख्यमंत्री के सात...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:25 AM IST
Marvan News - water supply is obstructed by non availability of electricity connections
भीषण गर्मी के बीच जलस्तर में काफी नीचे चल गया है। पानी के लिए लाेगाें में हाहाकार मचा हुअा है। मुख्यमंत्री के सात निश्चय योजना के अंतर्गत नल-जल का पानी भी लोगों काे नहीं मिल रहा है। महमदपुर सूबे पंचायत के वार्ड 6 में पाइप बिछा कर टंकी लगा दी गई है। वार्ड सचिव पप्पू राय ने बताया कि बिजली का कनेक्शन नहीं मिलने से माेटर नहीं चल पा रहा है। वार्ड सात में दो यूनिट में काम हुआ है। अाधी-अधूरी पाइप बिछाई गई है। वार्ड सदस्य अशोक पासवान ने बताया कि एजेंसी द्वारा काम करवाया जाता है। उसी के द्वारा काम को रोका गया है। बिजली कनेक्शन नहीं मिलने के कारण पानी नहीं मिल रहा है। वार्ड 10 में भी काम अधूरा है। यहां भी दो यूनिट में काम किया गया है, लेकिन काम धीमी गति के कारण लोगों को पानी नहीं मिल रहा है।

नया टाेला फीडर से अाज 3 घंटे बंद रहेगी बिजली

लाइन मेंटेनेंस काे लेकर शनिवार की सुबह 7 बजे से 10 बजे तक नयाटाेला फीडर से जुड़े नयाटाेला, सब्जी मंडी, छाता चाैक, स्पीकर चाैक, कलमबाग चाैक, पंजाबी काॅलोनी, अघाेरिया बाजार, कलमबाग राेड आदि इलाके में बिजली बंद रहेगी।

X
Marvan News - water supply is obstructed by non availability of electricity connections
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना