पत्नी, प्रेमिका व दाे साथी हिरासत में, कॉल डिटेल से सुराग की उम्मीद

Muzaffarpur News - क्राइम रिपोर्टर | मुजफ्फरपुर शहर के अतरदह इंदिरा कॉलोनी में कार्टन कारोबारी जितेंद्र दास की रहस्यमय स्थिति में...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:46 AM IST
Muzaffarpur News - wife girlfriend and right partner in custody expecting call detail
क्राइम रिपोर्टर | मुजफ्फरपुर

शहर के अतरदह इंदिरा कॉलोनी में कार्टन कारोबारी जितेंद्र दास की रहस्यमय स्थिति में बीती रात गाेली मार कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने चार लाेगाें काे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पूछताछ के लिए जिन लाेगाें काे हिरासत में लिया गया है,उसमें मृतक की प|ी, प्रेमिका व दाे साथी शामिल है। पूछताछ में अब तक घटना का वजह सामने नहीं अा सका है। पुलिस काे परिजनों की अाेर से हत्या काे लेकर प्राथमिकी दर्ज करने का इंतजार है। जितेंद्र दास की हत्या के बाद कड़ी दर कड़ी जांच में खुलासा हुअा कि प|ी के साथ जितेंद्र नहीं रहता था। वह अकेले ही अलग रहता था। कार्टन फैक्ट्री में स्टाफ जाे खाना बनाता था। वहीं उसमें से खाना रात में जितेंद्र के लिए पहुंचाता था। रात अाठ बजे एक स्टाफ खाना पहुंचाया। दाे अन्य के साथ अपने घर में जितेंद्र खाना खाया। खाने के बाद मोबाइल पर बिछावन पर बैठ कर जितेंद्र बात कर रहा था।

इसी दाैरान गाेली मार कर उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस का कहना है कि जितेंद्र दास जिन दाे लाेगाें के साथ हत्या के पहले खाना खाया। उसकी पहचान कर ली गई है। लेकिन उन दाेनाें का कहना है कि रात में हम लाेगाें के जाने के बाद घटना हुई है। पुलिस विवाद के साथ संपत्ति विवाद के बिंदू पर भी जांच कर रही है। मृतक की प|ी व प्रेमिका के मोबाइल काॅल डिटेल से भी पुलिस काे सुराग मिलने की उम्मीद है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि परिजन दाह संस्कार के बाद ही प्राथमिकी दर्ज कराने की बात बाेल रहे है। हिरासत में ली गई प्रेमिका ने पुलिस को बताया कि गुरुवार की शाम पांच बजे मोबाइल पर जितेंद्र से बातचीत हुई थी। वहीं, रात करीब 8 बजे उसने जितेंद्र से बातचीत करने के लिए कॉल किया था। लेकिन दो बार कॉल होने के बाद उसने रिसीव नहीं किया था। प्रेमिका ने बताया कि उसकी जान पहचान 2017 से है। जितेंद्र की प|ी बार-बार शक में उसके साथ मारपीट व दुर्व्यवहार करती थी। उसकी नवंबर माह में शादी होने वाली है। इधर, रामदयालु नगर इलाके से हिरासत में लिये गए दो करीबी दोस्तों ने गुरुवार की देर शाम जितेंद्र के घर पर पहुंच कर साथ में टीवी देखने के साथ-साथ नाश्ता करने की जानकारी दी। दोनों ने बताया कि रात करीब आठ बजे जितेंद्र से मिलकर दोनों निकल गए थे।

घटना के कुछ समय पहले तक दाे दाेस्ताें के साथ खाना खाया था जितेंद्र

देशी शराब बनाने व पीने के आरोप में 4 धराए

मीनापुर |
थाना क्षेत्र के छितरपट्टी मेथनापुर गांव से देशी शराब बनाने व पीने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। थानाध्यक्ष रजनीश कुमार ने बताया कि छितरपट्टी गांव से शिवचन्द्र राय, राजेंद्र पासवान व पप्पू कुमार के पास 5 लीटर देशी शराब जब्त की गई है। जबकि, मेथनापुर गांव के जनक सहनी फरार हो गया। लेकिन, उसके घर से शराब बनाने के उपकरण, गैस सिलेंडर, डिब्बा, मिट्ठा व दो लीटर देशी शराब बरामद की गई। वहीं, मेथनापुर गांव के ही श्याम पासवान को देशी शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

प्रेमी युगल काे पकड़ कर छात्रों ने किया पुलिस के हवाले

मुजफ्फरपुर |
विश्वविद्यालय इलाके में प्रेमी युगल काे शुक्रवार की रात पकड़ कर छात्रों ने विश्वविद्यालय पुलिस काे साैंप दिया। विश्वविद्यालय पुलिस ने दाेनाें काे पूछताछ के बाद दाेनाें के परिजनों काे मामले से अवगत कराया। दाेनाें के परिजनों के पहुंचने के बाद दाेनाें काे निजी मुचलके पर मुक्त कर दिया गया।

X
Muzaffarpur News - wife girlfriend and right partner in custody expecting call detail
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना