मुजफ्फरपुर / शादी की नीयत से युवक का अपहरण, इनकार करने पर कर दी हत्या, हंगामा

शव मिलने के बाद हथाैड़ी-गरहां सड़क काे जाम करते अाक्राेशित लाेग। शव मिलने के बाद हथाैड़ी-गरहां सड़क काे जाम करते अाक्राेशित लाेग।
X
शव मिलने के बाद हथाैड़ी-गरहां सड़क काे जाम करते अाक्राेशित लाेग।शव मिलने के बाद हथाैड़ी-गरहां सड़क काे जाम करते अाक्राेशित लाेग।

  • ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर और टायर जलाकर 6 घंटे जाम कर दिया

दैनिक भास्कर

Oct 11, 2019, 11:12 AM IST

हथाैड़ी  (मुजफ्परपुर). इटवा गांव निवासी भाग्य नारायण यादव के 29 वर्षीय पुत्र रजनीश कुमार का शादी की नीयत से अपहरण कर लिया गया अाैर इनकार करने पर हत्या कर ईंट-भठ्ठा के पोखर में शव फेंक दिया गया। गुरुवार काे पाेखर में शव हाेने की सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। देखते ही देखते भारी संख्या में लोग घटनास्थल पर जुट गए। थोड़े ही देर में ग्रामीण पिकअप से शव लेकर थाने पहुंचे और हथौड़ी-गरहां सड़क पर शव रखकर व टायर जलाकर 6 घंटे जाम कर दिया। सड़क जाम कर रहे लोगों का कहना था कि रजनीश के लापता होने की सूचना पुलिस को एक दिन पूर्व दी गई, लेकिन पुलिस बैठी रही। इस बीच रजनीश की हत्या कर दी गई। यदि पुलिस समय से कार्रवाई करती ताे रजनीश की जान बच सकती थी।

 

पुलिस अाक्राेशितों को समझाने का प्रयास करती रही, लेकिन वे कोई बात सुनने को तैयार नहीं थे। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए एएसपी पूर्वी अमितेश कुमार थाने पहुंचे और उन्होंने अविलंब हत्याराें की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। इसके बाद लोगों का आक्रोश शांत हुअा। इस बीच सुबह 6 बजे से लगभग 12 बजे तक सड़क पर वाहनाें का परिचालन ठप रहा। मृत रजनीश के दादा कैलाश राय ने प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसमें राम जतन राय, रमेश राय व लक्षण राय पर हत्या करने का अाराेप लगाया है। बताया कि अाराेपिताें ने शादी की नीयत से रजनीश का अपहरण कर लिया अाैर इनकार करने पर हत्या कर दी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना