22 राज्यों से 400 खिलाड़ी होंगे हैंडबाॅल प्रतियोगिता में शामिल

Nawada News - 23 अक्टूबर से 25 अक्टूबर तक नवादा के हरिश्चन्द्र स्टेडियम में राज्य स्तरीय विद्यालय हैंडबाॅल प्रतियोगिता होगी।...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:36 AM IST
Nawada News - 400 players from 22 states will be involved in handball competition
23 अक्टूबर से 25 अक्टूबर तक नवादा के हरिश्चन्द्र स्टेडियम में राज्य स्तरीय विद्यालय हैंडबाॅल प्रतियोगिता होगी। प्रतियोगिता में बिहार राज्य के 22 जिलों से 400 से अधिक बालिका खिलाड़ी हिस्सा लेंगी। खेल की तैयारियों को लेकर शुक्रवार को कलेक्ट्रेट कार्यालय कक्ष में जिला पदाधिकारी कौशल कुमार की अध्यक्षता में समीक्षा बैठक की गई। हैंडबाॅल प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए जिला पदाधिकारी ने आवश्यक निर्देश दिया। डीमएम ने कहा राज्य स्तरीय विद्यालय हैंडबाॅल प्रतियोगिता में कुल 22 जिले सम्मिलित हो रहे हैं। इस प्रतियोगिता का आयोजन राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय स्तर के कोच के देख-रेख में सम्पन्न होगा। प्रतियोगिता का उद्घाटन 23 अक्टूबर एवं समापन 25 अक्टूबर को होगा।

बालिका प्रतिभागियों का ठहरने की व्यवस्था, भोजन एवं नास्ते की व्यवस्था साथ ही पानी का उचित प्रबंध, टेंट, साउन्ड, कुर्सी, कार्पेट, अल्पाहार एवं साफ-सफाई की व्यवस्था करने के लिए जिला खेल पदाधिकारी को आवश्यक निर्देश दिया गया। जिला पदाधिकारी कौशल कुमार ने कहा प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी बालिका प्रतिभागी को किसी प्रकार का कष्ट न हो, इसका पूरी तरह से ध्यान रखा जाय। चिकित्सा की व्यवस्था दुरूस्त रखने के लिए सिविल सर्जन को भी आवश्यक निर्देश दिया गया।

विधि-व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने पर भी बल दिया गया है। बैठक में एएसपी नवादा महेन्द्र कुमार बसंत्री, सिविल सर्जन डाॅ. श्रीनाथ, जिला खेल पदाधिकारी नरेश कुमार चौहान, डीपीआरओ गुप्तेश्वर कुमार, आरपी साहु, राष्ट्रीय स्तर के कोच संतोष वर्मा, हैंडबाॅल अन्तरराष्ट्रीय खिलाड़ी खुश्बू कुमारी, राष्ट्रीय खिलाड़ी श्यामसुन्दर कुमार आदि उपस्थित थे।


बैठक मे सामिल डीएम व खिलाड़ी।

X
Nawada News - 400 players from 22 states will be involved in handball competition
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना