कलेक्ट्रेट परिसर में नशे में हंगामा कर रहेे युवक को किया गिरफ्तार

Nawada News - बुधवार को नशे में टल्ली एक युवक ने वहीं पर शराबबंदी की ऐसी तैसी कर दी, जहां जिले के सारे बड़े अफसर बैठते हैं। नशे में...

Jan 16, 2020, 08:35 AM IST
Nawada News - a youth who was making a ruckus in the collectorate premises was arrested
बुधवार को नशे में टल्ली एक युवक ने वहीं पर शराबबंदी की ऐसी तैसी कर दी, जहां जिले के सारे बड़े अफसर बैठते हैं। नशे में धुत युवक ने बुधवार को कलेक्ट्रेट में ही शराब बंदी कानून का तमाशा बना दिया। काफी देर तक हंगामा करने के बाद जब बवाल बढ़ गया तो पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया।

इसके बाद युवक का मेडिकल चेकअप कराया गया। मेडिकल चेकअप में शराब पीने की पुष्टि हो गई। युवक की पहचान शहर के मिर्जापुर निवासी शंकर चौधरी के रूप में की गई है। बताया जाता है कि बुधवार को युवक शराब के नशे में अचानक कलेक्ट्रेट के गेट पर जोर-जोर से हंगामा करने लगा। वह किसी

नवादा- समाहरणालय परिसर में हंगामा करता नशे में युवक।

आते जाते लोगों को पढ़ा रहा था ईमानदारी का पाठ| युवक नशे में कलेक्ट्रेट गेट पर खड़े होकर वहां से आते-जाते लोगों को ईमानदारी का पाठ पढ़ा रहा था। इस दौरान उसने कई पुलिसकर्मी , कर्मचारियों और नेताओं को भी रोककर अपनी बात सुनाने की कोशिश की। कुछ लोग अनसुना कर चल दिए तो कुछ लोग काफी देर तक तमाशा देखते रहे। इस दौरान कई पुलिसकर्मी भी शराबी का ड्रामा देखते रहे।

पर पैसे कम देने का आरोप लगाकर कलेक्ट्रेट गेट के पास हल्ला मचा रहा था। युवक के तेवर इतने सख्त थे कि वहां खड़े कई पुलिसकर्मी काफी देर तक तमाशबीन बने रहे। युवक यहीं नहीं रूका बल्कि हल्ला मचाते हुए कलेक्ट्रेट के अंदर घुस गया तब जाकर पुलिस कर्मियों ने उसे हिरासत में लिया।

X
Nawada News - a youth who was making a ruckus in the collectorate premises was arrested
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना