शराब के नशे में मारपीट के आरोपी को भेजा गया जेल

Nawada News - पुलिस ने बुधवार को शराब पीकर मारपीट करने बाले एक शराबी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इस संबंध मे प्रभारी थानाध्यक्ष...

Jan 16, 2020, 07:36 AM IST
Hisua News - accused of liquor assault sent to jail
पुलिस ने बुधवार को शराब पीकर मारपीट करने बाले एक शराबी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इस संबंध मे प्रभारी थानाध्यक्ष रामाशंकर प्रसाद ने बताया कि थाना क्षेत्र के भदसेनी निवासी गुड्डू कुमार मंगलवार की देर शाम कोलकता बस पड़ाव के समीप शराब की नशे में कुछ लोगों के साथ गाली-ग्लौज कर रहा था।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसे हिरासत में ले लिया। थाने में जांंच करने पर शराब पीने की पुष्टि होने पर बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

नशे में प|ी की पिटाई करने की थाने में शिकायत दर्ज

सिरदला |
सिरदला में एक शराबी द्वारा प|ी को प्रताड़ित करने का मामला प्रकाश में आया है। मामला थाना क्षेत्र के मुरली गांव का है। यहां एक महिला ने अपने पति के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई है। चांदनी मांझी ने थाने में आवेदन देकर बताया कि उसका पति सुरेश मांझी पिछले पंद्रह दिन से लगातार शराब पीकर आता है, और कोई बहाना ढूंढ़कर बेरहमी पूर्वक पिटाई करते हैं । थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर जांच की जा रही है ।

X
Hisua News - accused of liquor assault sent to jail
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना